पत्नी और 3 साल के बेटे को जहर देकर मारा: फिर युवक ने भी फांसी लगाकर दी जान, मौके पर मिली चूहे मारने की दवा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

रायपुर 22 अप्रैल 2023। लोग जीवन के उतार-चढ़ाव के बीच आ रही परेशानियों से सामना न कर मौत को गले लगा ले रहे हैं। मामूली बात पर भी अपनी जिंदगी खत्म कर ले रहे हैं और परिवार को भी मौत की नींद सुला दे रहे हैं। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देखने को मिला है।  रायपुर के खरोरा थाना क्षेत्र के मोतिमपुर खुर्द गांव में एक युवक ने सबसे पहले अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घर के अंदर तीनों के शव मिले हैं। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह का पता चलेगा।  घटना की सूचना आग की तरह फैलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की भीड़ जुटी हुई है। पुलिस को घर के अंदर पत्नी और 3 साल के बेटे का शव बिस्तर पर पड़े हुए मिला। वहीं पति की लाश म्यार में फांसी पर लटका हुआ पाया गया। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक ने रात के खाने में पत्नी और बच्चे को चूहे मारने की दवा खिलाकर उन्हें मौत की नींद सुला दी और खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। 

पुलिस का कहना है कि महिला और बच्चे के शव पर चोट के कोई भी निशान नहीं मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि पूर्व प्लानिंग से हत्या की वारदात रची गई होगी। आसपास के लोगों से भी पूछताछ हो रही है। मृतकों के रिश्तेदारों को सूचना भेजी गई है। पुलिस ने परिजनों और पड़ोसियों का बयान लेकर हत्या या आत्महत्या के कारणों का  पता लगाने में जुटी है। शुरुआती पूछताछ में पत्नी के अधिकतर बीमार रहने की भी बात सामने आ रही है, लेकिन मामले में पूरी सच्चाई क्या है ये पीएम रिपोर्ट के बाद ही क्लीयर हो पाएगा। 

मृतक तुकेश सोनकेवरे ग्राम मोतिमपुर खुर्द में पत्नी और 3 साल के बेटे के साथ रहता था। वह मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। रोज की तरह सुबह-सुबह मजदूरी करने के लिए गया था। उसके मजदूर दोस्त भी उसका इंतजार कर रहे थे। नहीं पहुंचने पर बुलाने के लिए घर पहुंचे। इस दौरान दरवाजा अंदर से बंद दिखाई दिया। आवाज देने के बाद भी जब केोई नहीं दिखा तो मामले की पुलिस को सूचना दी गई। 

Leave a Reply

Next Post

रायपुर के ईदगाह पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी ईद की बधाई, महापौर एजाज ढेबर समेत कई नेता पहुंचे

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर 22 अप्रैल 2023। देशभर में आज धूमधाम से ईद का पर्व मनाया जा रहा है। सुबह मस्जिदों में ईद की नमाज पढ़ी गई। लोग एक-दूसरे को मुबारकबाद दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ के सभी मस्जिदों और ईदगाहों में आज नमाज अदा की गई।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ईदगाह […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा