‘केएल राहुल की बैटिंग देखना सबसे बोरिंग चीज’, केविन पीटरसन का लखनऊ के कप्तान पर बड़ा हमला

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 20 अप्रैल 2023। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन आईपीएल के मौजूदा सीजन में लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल के प्रदर्शन से खुश नहीं है। राहुल पावरप्ले में तेजी से रन नहीं बना पा रहे हैं। शुरुआती छह ओवरों में उनकी धीमी बल्लेबाजी की आलोचना पीटरसन ने की है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि पावरप्ले में राहुल की बैटिंग देखना सबसे बोरिंग चीज है। राजस्थान से मैच में राहुल तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की अगुवाई वाली मजबूत आक्रमण के खिलाफ रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। इसे देखकर पीटरसन ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान पर आश्चर्यजनक रूप से हमला किया। राहुल के शॉट चयन और औसत से कम स्ट्राइक रेट से पीटरसन प्रभावित नहीं हुए। आईपीएल कमेंटेटर ने दर्शकों को समझाया कि पावरप्ले में राहुल का प्रदर्शन कितना खराब है।

राहुल को लेकर पीटरसन ने क्या कहा?
कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीटरसन ने आईपीएल कमेंट्री के दौरान राहुल की खिंचाई की। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने कथित तौर पर कहा, “केएल राहुल को बल्लेबाजी करते देखना अब तक की सबसे उबाऊ चीज है।” पीटरसन के इस बयान की चर्चा मैच के बाद लगातार हो रही है। उनके बयान में कुछ हद तक सच्चाई भी है। 

पावरप्ले में ऐसा रहा राहुल का प्रदर्शन
राहुल शुरुआती छह गेंद पर तो खाता भी नहीं खोल पाए। उनके सामने ट्रेंट बोल्ट ने पहले ओवर में एक भी रन नहीं दिया। राहुल पावरप्ले में 19 गेंद पर 19 रन ही बना सके। उन्होंने 32 गेंद पर 39 रन बनाए। इस दौरान चार चौके और एक छक्का लगाया।

Leave a Reply

Next Post

आईपीएल 2023: पंजाब के सामने आरसीबी की चुनौती, कप्तान शिखर धवन की वापसी तय! देखें संभावित प्लेइंग-11

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 20 अप्रैल 2023। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 27वें मैच में पंजाब किंग्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा। दोनों टीमें मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिंद्रा स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। पंजाब की नजर लगातार दूसरी जीत पर है। उसने […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं