विराट कोहली के विकेट पर मचा बवाल, गावस्कर ने खड़ा किया सवाल, बोले- ‘उसे पता है कि वह..’

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 20 मार्च 2023। दूसरे वनडे में भारत को 10 विकेट से ऑस्ट्रेलिया ने हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में ही भारत द्वारा दिए गए 118 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. दूसरे वनडे में भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप रही. सिर्फ विराट कोहली 31 रन बना पाए. यही नहीं एक समय कोहली क्रीज पर जम गए थे लेकिन एलिस की सीधी गेंद पर शॉट मारने की कोशिश में LBW आउट हो गए, जिसके बाद कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने कोहली के आउट होने वाले तरीके पर सवाल खड़ा कर दिए और कहा कि, कोहली लगातार ऐसी गलती रह हैं।

गावस्कर ने कोहली की विकेट को लेकर कहा,  ‘उन्होंने एक बार फिर से गेंद की लाइन के उलट खेला ( हाँ, वह जानता है कि (उसकी गलती). यह कुछ ऐसा है जिससे वह नियमित रूप से आउट हो रहे हैं, आजकल गेंद की लाइन के उलट खेल रहे हैं. स्क्वायर लेग की ओर खेलने की तलाश में वह लगातार अपना विकेट गंवा रहे हैं. यहां तक कि वो मिड-ऑन की ओर खेलने के लिए नहीं देख रहे हैं, और यही उन्हें परेशानी में डाल देता हैद।

बता दें कि पहले वनडे मैच में भी कोहली मिचेल स्टार्क की गेंद पर भी लाइन के उलट दूसरी दिशा में खेलने की कोशिश में LBW आउट हो गए थे. ऐसे में गावस्कर ने कोहली की गलती को पकड़कर अपनी राय दी है. वहीं, मैच की बात करें तो भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। मिचेल स्टार्क ने मैच में कमाल किया औऱ 5 विकेट लेने में सफल रहे. वनडे में स्टार्क ने अबतक 9 बार 5 विकेट हॉल करने का कारनामा कर दिखाया है. स्टार्क को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

Leave a Reply

Next Post

कार्यवाही चलने पर ही राहुल को मिलेगा पक्ष रखने का मौका, नियम 357 के तहत नया नोटिस स्वीकार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 21 मार्च 2023। लंदन में दिए अपने भाषण के कारण विवादों में घिरे कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा में अपना पक्ष रख पाएंगे या नहीं, इस पर संशय बना हुआ है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नियम 357 के तहत सदन में अपना पक्ष […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार