‘चक दे! इंडिया’ की ‘कोमल चौटाला’ बनेंगी छत्तीसगढ़ की बहू, चित्रांशी रावत रायपुर के ध्रुवादित्य के साथ लेंगी सात फेरे…

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बिलासपुर/रायपुर 03 फरवरी 2023। चक दे! इंडिया’ फिल्म में कोमल चौटाला का अहम किरदार निभाने वाली चित्रांशी रावत छत्तीसगढ़ की बहू बनने जा रही है. चित्रांशी रावत फिल्म ‘प्रेममयी’ में प्रेमी की भूमिका निभाने वाले ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ वास्तविक जीवन में शादी के बंधन में बंधने जा रही है. दोनों 4 फरवरी को बिलासपुर में सात फेरे लेंगे। चित्रांशी बताती हैं कि “ध्रुव रायपुर से हैं, और हमारी शादी बिलासपुर में हो रही है. एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल सेरेमनी होगी, जब हम अंगूठियों का आदान-प्रदान भी करेंगे.” वह बताती हैं कि “हम पहले देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे. हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे. लेकिन फिर परिवार वाले कहने लगे कि “ये सब एक ही बार होता है”, और अब हम यह कर रहे हैं. मैं और ध्रुव इसे केवल शादी के तौर पर नहीं, बल्कि हमारे परिवार और दोस्तों के साथ उत्सव के तौर पर देख रहे हैं।

इस जोड़े ने करीब डेढ़ महीने पहले तारीख तय की थी, और तब से तैयारी में व्यस्त हैं. ऐसे में मुंबई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन और हनीमून डेस्टिनेशन के बारे में क्या सोचा है. इस पर ‘चक दे! इंडिया’ की अभिनेत्री जवाब देती है कि “हम पहले शादी कर ले, वही बहुत बड़ी बात है. वैसे भी मेरे ज्यादातर दोस्त शादी में शामिल होंगे. हमारे पास हनीमून के बारे में सोचने का समय नहीं है।

ऐसे समय में जब सोशल मीडिया पर अफेयर्स, शादी और ब्रेक-अप सहित हर चीज की घोषणा करना एक शगल बन गया है, चित्रांशी और ध्रुव ने अपने रिश्ते को ताक-झांक वाली नजरों से दूर रखा. वह कहती हैं, “हम अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहते थे. वह एक अभिनेता भी हैं. यह एक प्यार भरा रिश्ता है, और मुझे लगता है कि यह तभी संभव है जब यह निजी हो. हम एक फिल्म के सेट पर मिले और तुरंत जुड़ गए. हमें पता ही नहीं चला कि कब हमें प्यार हो गया… यह काफी ऑर्गेनिक था. इसके बारे में सोचो, हमने आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे को प्रस्ताव नहीं दिया है।

Leave a Reply

Next Post

रायपुर शहर वासियों को मिली दो बड़ी सौगातें, तेलघानी आरओबी और गोगांव आरयूबी का हुआ लोकार्पण

शेयर करे6 लाख से अधिक शहर वासियों को मिलेगी अबाध यातायात की सुविधा छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 03 फरवरी 2023। रायपुर शहरवासियों की बहुप्रतिक्षित मांग आज पूरी हो गयी है। लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने रायपुर रेलवे स्टेशन के पास 35.54 करोड़ रूपए  की लागत से बना 526 मीटर लंबा […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया