‘बेशर्म रंग’ गाने पर समुद्र किनारे फैशन इनफ्लुएंस ने ढाया कहर, जबरदस्त डांस मूव्स ने खींचा लोगों का ध्यान

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 02 जनवरी 2023। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का ‘बेशर्म रंग’ गाना काफी विवादों में हैं. रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर यह गाना काफी ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है. इस बीच जहां एक ओर इस गाने पर जमकर विवाद हो रहा है, तो वहीं दूसरी और इंटरनेट पर इस गाने को खूब इंजॉय किया जा रहा है. देखा जाए तो लगातार इस गाने पर एक से बढ़कर एक रील्स पोस्ट किए जा रहे हैं. हाल ही में इसी कड़ी में एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो इन दिनों तहलका मचा रहा है।

वीडियो में दीपिका पादुकोण की तरह जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती इस इन्फ्लुएंसर का नाम तन्वी गीता रविशंकर बताया जा रहा है, जो कि डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं. वायरल हो रहे वीडियो में तन्वी गीता दोबारा से इस गाने के स्टेप्स को रिक्रिएट करने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो में तन्वी पर्पल कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं, जो कि समुद्र किनारे टहलते हुए ‘बेशरम’ गाने के हुक स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं।

फैशन इनफ्लुएंसर ने बेशर्म रंग गाने से दीपिका पादुकोण के हर एक डांस स्टेप्स को हुबहू कॉपी करने की कोशिश की है. वीडियो में इनफ्लुएंसर समुद्र किनारे बोल्ड डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो thechubbytwirler नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘बेशरम बनो, अगर आप जो करना पसंद करते हैं, जो आपको पसंद है उसे पहनना और अपनी मनचाही जिंदगी जीना किसी की नजर में आपको ‘बेशरम’ बनाता है, तो यह बिल्कुल ठीक है. हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं और दुनिया को हमारे ‘UNAPOLOGETIC SELF’ से कम कुछ नहीं मिलने वाला है।

Leave a Reply

Next Post

सर्दियों में जोड़ों के आसपास जमा होने लगता है यूरिक एसिड, इस सीजन में बिल्कुल न खाएं ये फूड्स

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 02 जनवरी 2023। अर्थराइटिस अपने साथ जोड़ों में दर्द और सूजन की समस्या लेकर आता है. अगर शरीर में यूरिक एसिड लेवल को कंट्रोल कर लिया जाए तो इस बीमारी से बचा जा सकता है. सर्दियों में यूरिक एसिड बढ़ने का खतरा अधिक रहता […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे