एक माह पहले नगदी व जेवर लेकर भाग गई पत्नी, इधर पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने SP ऑफिस पहुंचा पति

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बिलासपुर 27 अगस्त 2022। बिलासपुर में चार माह पहले लव मैरिज करने वाला युवक शनिवार को पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने SP ऑफिस पहुंच गया। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी एक माह से गायब है और वह नगदी और जेवर लेकर भाग गई है। युवक का आरोप है कि उसने दूसरी शादी कर ली है। उसने पूरे मामले की शिकायत कई बार पुलिस से की। लेकिन, पुलिस कोई सहयोग नहीं कर रही है। युवक ने बताया कि वह इतना परेशान है कि उसे अब जीना ही नहीं है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है

इधर, पुलिस का कहना है कि युवक बहुत परेशान है। उसे समझाइश देकर काउंसलिंग कराने के लिए महिला थाने भेजा गया है। जबड़ापारा निवासी अमितेश मिश्रा ने कुछ महीने पहले लड़की से लव मैरिज किया था। शादी के कुछ दिन तक सब ठीक रहा। इसके बाद उसकी पत्नी उससे विवाद करने लगी।

रायपुर में होने की बात आई सामने

अमितेश ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी उसे धमकाती थी। गायब होने के बाद उसके रायपुर के पुरानी बस्ती में होने की जानकारी मिली है। वह अपने घरवालों को भी रायपुर में रहने की बात कहती है। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी गहने और नगदी लेकर गई है और उल्टा उसके ऊपर आरोप लगाती है। कहती थी कै मैं तुम्हें ही दहेड़ प्रताड़ना के मामले में फंसा दूंगी।

युवक बोला- दूसरी शादी कर मुझे ब्लैकमेल कर रही
अमितेश का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर जाने और दूसरी शादी करने की धमकी देती थी। अब वह रायपुर में दूसरी शादी कर रही है। वहीं, उसे वह धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है और झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देती है। इससे मैं काफी परेशान हूं।

बोतल में पेट्रोल डालकर SP ऑफिस आत्मदाह करने पहुंचे अमितेश को पुलिस ने पकड़ लिया और उसे समझाइश देकर महिला थाने भेजा। इस दौरान अमितेश ने बताया कि उसकी पत्नी को खोजने में पुलिस कोई सहयोग नहीं कर रही है और अब वह उल्टा उसे धमका रही है। वहीं, पुलिस वाले उसका कोई सहयोग नहीं कर रहे हैं, जिससे वह तंग आ चुका है।

इस मामले में एडिशनल SP ग्रामीण राहुल देव शर्मा ने कहा कि युवक ने लव मैरिज किया था। उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। पहले भी उनका काउंसिलिंग कराया गया था। लड़की ने अपनी मर्जी से घर छोड़कर जाने की बात कही है। युवक को फिर से दोबारा काउंसिलिंग कराने का भरोसा दिलाया गया है। साथ ही महिला थाना प्रभारी को काउंसिलिंग कराने के निर्देश भी दिए गए हैं।

Leave a Reply

Next Post

कर्नाटक सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप, दो स्कूल एसोसिएशन ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 27 अगस्त 2022। कर्नाटक के 13000 स्कूलों ने बसवराज बोम्मई सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. इस संबंध में दो स्कूल एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की है. एसोसिटेड मैनेजमेंट ऑफ प्राइमरी एंड सेकेंड्री स्कूल और रजिस्टर्ड अनएडेड प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन […]

You May Like

भूपेश बघेल संभालेंगे राहुल गांधी के चुनाव की कमान; रायबरेली लोकसभा सीट के लिए बने सीनियर ऑब्जर्वर....|....चैम्पियन ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान....|....ट्रैक्टर पलटने से चार नाबालिगों सहित पांच की मौत, आज बहन की शादी; पानी का टैंकर लेने निकले थे सभी....|....नौकरी, गरीबी और आदिवासियों के शोषण पर भड़के राहुल गांधी, भाजपा की नीतियों को घेरा....|....खाने की ये चीजें धीरे-धीरे शरीर की हड्डियों को बना देते हैं कमजोर, अगर आप भी खाते हैं तो आज से ही बना लें दूरी....|....गन्ने का जूस रोज दो से तीन गिलास पी जाते हैं तो जान लें किन लोगों के लिए है यह जहर की तरह, आज से पीना कर दें बंद....|....T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में कौन सी टॉप 4 टीमें पहुंचेगी, पैट कमिंस ने की भविष्यवाणी....|....तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर कल होगी वोटिंग, सीएम साय गृह ग्राम में करेंगे मतदान....|....शरद पवार का बड़ा दावा, NDA को 230-240 से अधिक सीटें मिलने की संभावना नहीं....|....दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों में फैली दहशत