छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक एएसआई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हिट एंड रन मामले में था संदिग्ध

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

दुर्ग 22 मई 2022। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हिट एंड रन में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में संदिग्ध रहे सहायक पुलिस उप निरीक्षक ने शनिवार को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने कहा कि जिले में भिलाई शहर के छावनी थानाक्षेत्र में एक लॉज में सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) फारूख शेख (53) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शेख को तीन दिन पहले लाइन हाजिर किया गया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि छावनी थाने में पदस्थ एएसआई फारूक शेख शुक्रवार रात लगभग नौ बजे घर से निकाला था। शनिवार सुबह 11 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंचा तब शेख के परिजनों और पुलिस ने उसके मित्रों से उसके बारे में पूछताछ की।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उसके मित्रों से पुलिस को जानकारी मिली कि शेख शुक्रवार की देर रात नशे की हालत में भिलाई के सुविधा लॉज में रुका था। जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस लॉज पहुंची तब दरवाजा भीतर से बंद था। जब पुलिस ने खिड़की से भीतर देखा तब फारूक का शव पंखे से लटका हुआ था। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। छावनी शहर के पुलिस अधीक्षक (सिटी एसपी) कौशलेंद्र पटेल ने कहा कि मौके से कोई नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उसने आत्महत्या की है।

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया की इस महीने की आठ तारीख को दुर्ग के पद्मनाभपुर में फारूक शेख की कार से हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच के दौरान पता चला कि शेख ने हादसे के बाद उस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाने की बजाय वहां से भागकर छावनी थाना पहुंचा और कार को छुपा दिया था। जब शेख से इस संबंध में पूछताछ की गई तब उसने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। बाद में शेख को लाइन हाजिर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Next Post

गोवंश भरकर जा रहे मिनी ट्रक में लगी आग, जिंदा जल गईं 13 गायें व बछड़े, 6 को बचाया, चालक फरार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर उज्जैन 22 मई 2022। मप्र के उज्जैन जिले में शनिवार रात बड़ा हादसा हुआ। गोवंश लेकर जा रहा मिनी ट्रक (आयशर) में आग लग गई। घटना में 13 गोवंश जिंदा जल गए। सूचना पाकर आसपास के लोग पहुंचे और 6 गायों व बछड़ों को जैसे-तैसे बचाया। […]

You May Like

'नवीन बाबू की सरकार झोले की सरकार', संबलपुर में बीजद पर भड़के अमित शाह....|....पीएम मोदी बोले- पांचवें चरण में इंडी गठबंधन परास्त हो चुका, कांग्रेस ने 60 साल बर्बाद किए....|....स्वाति मालीवाल मामले की एसआईटी करेगी जांच, इस महिला अधिकारी को मिली जिम्मेदारी....|....कवर्धा सड़क हादसा: 17 शवों का एक साथ अंतिम संस्कार, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा रहे मौजूद रहे....|....कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के बयान को झूठा बताना मुख्यमंत्री की बौखलाहट - दीपक बैज....|....एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम