GT vs SRH: गुजरात की पहली हार पर हार्दिक पांड्या का अजीबो-गरीब बहाना, कहा-हैदराबाद के गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के हैं

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 12 अप्रैल 2022। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद गुजरात टाइटंस को सोमवार को पहली हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात को 8 विकेट से मात देकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर हैदराबाद के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे टीम ने 5 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। हार के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या  ने विपक्षी टीम के गेंदबाजों की खूब तारीफ की है। उन्होंने साथ ही कहा कि पिच पर असामान्य उछाल थी और उनके गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के है, जिससे उन्हें फायदा हुआ।

पांड्या ने कहा,’ मुझे लगता है कि बल्लेबाजी के दौरान हमने सात-10 रन कम बनाए, ये रन आखिरी में काफी मायने रखते है। गेंदबाजी में दो खराब ओवरों ने हमारा खेल बिगाड़ दिया। हमने गेंद के साथ अच्छी शुरुआत की, लेकिन उन दो ओवरों ने जहां उन्होंने 30 रन बटोरे, ने मैच में उन्हें वापस ला दिया। आईपीएल काफी मुश्किल है और मैं उमरान मलिक के खिलाफ कुछ शॉट खेलना चाहता था। लेकिन उन्होंने अच्छी और प्लान के हिसाब से गेंदबाजी की। पिच पर असामान्य उछाल थी और उनके गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के है, जिससे उन्हें फायदा हुआ। हमें अपनी गलतियों से सीखने की जरूरत है।

इस मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस जीत की हैट्रिक लगा चुकी थी और यही एकमात्र ऐसी टीम थी जिसने अभी तक सीजन में हार का मुंह नहीं देखा था। हैदराबाद के खिलाफ मिली 8 विकेट से करारी हार के बाद गुजरात टाइटंस को भारी नुकसान हुआ है। इस मैच से पहले टॉप 3 में ये टीम मौजूद थी मगर हार के बाद गुजरात 5वें स्थान पर पहुंच गई है। 

Leave a Reply

Next Post

सीएम योगी बोले: रामनवमी पर यूपी में 800 से ज्यादा जुलूस निकाले गए, दंगा-फसाद तो छोड़िए झगड़ा तक नहीं हुआ

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नोएडा 13 अप्रैल 2022। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने राज्य के प्रशासन की तारीफ करते हुए कहा कि रामनवमी पर यूपी में 800 से ज्यादा जगहों पर जुलूस निकाले गए लेकिन कहीं कोई झगड़ा तक नहीं […]

You May Like

पश्चिम बंगाल की 7 लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान, 88 उम्मीदवार हैं चुनावी मैदान में....|....प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर घुसे, कई घायल....|....सिम्स अस्पताल को मिली एक और बड़ी कामयाबी....|....सीएम विष्णुदेव साय ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला: कहा- आसानी से नहीं जाएगी 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी....|....रायपुर के पास शालीमार एक्सप्रेस के एसी कोच में गिरा बिजली खंभा: यात्री का कटा हाथ, नाबालिग के आंख में आई चोट....|....सीएसके के बाहर होने के बाद खुद पर गुस्सा करते दिखे एमएस धोनी....|....मोदी ने 10 साल में छोटे व्यापारियों के लिए कुछ नहीं किया, गलत जीएसटी लागू करने से कई व्यापार खत्म हो गए : राहुल गांधी....|....'कांग्रेस और जेएमएम जैसे दलों को सिर्फ अपने भ्रष्टाचार से मतलब है', जमशेदपुर रैली से पीएम मोदी का हमला....|....​"पीएम मोदी खत्म हो गए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे", प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर लालू यादव का तंज....|....प्रियंका गांधी ने रायबरेली में विभिन्न पवित्र स्थानों का किया दर्शन, भाई की सफलता के लिए की मांगी दुआ