पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन तो KANGANA RANAUAT बोलीं वे किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं !

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

देश भर में इस समय कृषि कानून को लेकर किसानो का आंदोलन (Farmers Protest) जारी है। 2 महीने से कड़ाके की ठंड में बैठे किसान पीछे हटने को तैयार नहीं है। देश विदेश में इसकी चर्चा जोरों पर है। कई लोगों ने इसका समर्थन भी किया है ,इसी बीच अब मशहूर पॉप स्टार रिहाना (Rihana)ने भी इस आंदोलन के लिए  अपना समर्थन देते हुए ट्विटर पर आवाज उठाई। जिसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने उन पर जमकर हल्ला बोला है।

दरअसल 32 साल की रिहाना ने एक न्यूज साइट का ट्वीट लगाते हुए पूछा कि हम इसके लिए आवाज क्यों नहीं उठा रहे हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने हैशटैग फार्मर प्रोटेस्ट का इस्तेमाल भी किया है। रिहाना की ये बात पन्गा क्वीन कंगना को रास नहीं आई और उन्होंने रिहाना को इस बात का करारा जवाब दिया है। कंगना ने हमेशा की तरह अपने बेबाक और तीखे अंदाज़ में जवाब दिया है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1356640083546406913?s=20

कंगना ने रिहाना के ट्वीट का जवाब ट्वीट में ही लिख कर दिया। कंगना ने लिखा – इस बात में हम बात इसलिए नहीं कर रहे क्योंकि जो लोग आंदोलन कर रहे हैं वो प्रदर्शनकारी नहीं बल्कि वे तो आतंकवादी हैं। जो हमारे देश भारत को विभाजित करने की कोशिशों में लगे हुए हैं।  ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र को अपने कब्जे में ले सके और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका की तरह एक चीनी उपनिवेश बना सके … बैठ जाओ तुम मूर्ख, हम आप की तरह हमारे देश नहीं बेच रहे है। 

आपको बता दें कि इससे पहले कंगना ने प्रियंका चोपड़ा और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ से भी मुंहजबानी जंग की हुई है। जब प्रियंका चोपड़ा जोनास और दिलजीत दोसांझ जैसे अन्य लोग पहले ट्विटर पर किसानों के समर्थन में सामने आए थे। 

वहीं रिहाना के सोशल मीडिया पर करोड़ो फॉलोवर हैं। वो एक इंटरनेशनल स्टार हैं। उनके इस ट्वीट के बाद उनका ट्वीट खूब रीट्वीट किया गया।भारत के किसानों के लिए उनका समर्थन देना कोई छोटी बात नहीं समझी जा सकती। गौरतलब हो कि किसानो को रोकने के लिए पुलिस की तरफ से और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  

Leave a Reply

Next Post

किसान आंदोलन : 71 दिन से सड़क पर है किसान, सरकार से सुलह की क्या है गुंजाइश, पढ़ें ये बड़ी बातें

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 03 फरवरी 2021।  कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली के बॉर्डर्स पर किसानों का आंदोलन जारी है। किसान आंदोलन को अब तक 70 दिन पूरे हो चुके हैं, आज 71वां दिन है. किसान अपनी मांगों को लेकर अभी भी अडिग हैं. किसानों का कहना है […]

You May Like

नीट-यूजी के मामले पर पीएम मोदी की चुप्पी पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल, कहा- सरकार ने SC में इस विषय को लेकर झूठ बोला....|....अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, आबकारी विभाग ने की कार्रवाई....|....दिल्ली के बाद गुजरात में बड़ा हादसा, भारी बारिश के चलते राजकोट एयरपोर्ट टर्मिनल के बाहर की छत ढही....|....खरगे ने सोनिया गांधी के लेख को लेकर पीएम पर साधा निशाना, कहा- आम सहमति का उपदेश दे टकराव को भड़का रहे....|....कानूनी पेशे में महिला-पुरुष समानता पर बोले चीफ जस्टिस- अधिकतम लैंगिक प्रतिनिधित्व के लिए और प्रयास जरूरी....|....रथ यात्रा के दौरान 315 विशेष ट्रेनें चलाएगा रेलवे, मंत्री वैष्णव ने सीएम माझी के साथ बैठक में लिया फैसला....|....द्रविड़ ने बताया किसके लिए जीतना चाहते हैं विश्व कप, कोच के तौर पर होगा आखिरी मुकाबला....|....आज दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, सीएम नीतीश कुमार ले सकते हैं बड़ा फैसला....|....बाबा बर्फानी के दर्शन आज, बालटाल से तीर्थयात्रियों का पहला जत्था पवित्र गुफा के लिए रवाना....|....'साजिशों के खेल का हुआ अंत, आ गया अपना हेमंत', पूर्व सीएम की रिहाई के बाद रांची में लगे पोस्टर