उत्तरप्रदेश के घटनाक्रम पर वरिष्ठ नेताओं की प्रतिक्रिया : शैलेश नितिन त्रिवेदी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

राहुल गांधी के साथ पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की और प्रियंका-राहुल की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार नहीं होने और जीभ नहीं काटने की बात सफेद झूठ

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 01 अक्टूबर 2020। दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता। उत्तरप्रदेश में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है। इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदयः सांसद राहुल गाँधी।

देश के प्रमुख विपक्ष के नेता के साथ कायर भाजपा की पुलिस का असभ्य व्यवहार शर्मनाक है,आप धरतीपुत्र को जमीन पर गिराकर रोक नहीं सकते। निर्दोष को पीड़ित करना, न्याय की मांग करना ये तो भाजपा सरकार में अन्याय था लेकिन अब प्रताड़ित के प्रति सहानुभूति प्रकट कर भी अन्याय हो गया है। आखिर किस स्तर तक गिरेगी भाजपा ? : राज्यसभा एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया।

हिटलर की तानाशाही विचारधारा की जर्जर नींव पर टिकी आरएसएस और उसकी संस्था भाजपा यदि भारत में अंग्रेजों की हुकूमत की समाप्ति का अध्ययन करके भी कांग्रेस की वैचारिक ताकत नहीं पहचान पाए, तो सच में तरस के लायक हैं आप। इन गीदड़भकियों को शाखाओं के भीतर ही रखो, सड़क पर तो जनता है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।

ये लड़ाई न्याय की है, भाजपाई गोली- लाठी से नहीं रुकेगी। ये लड़ाई देश बेटियों के लिए है, अहंकारी भाजपा के धक्कों से नहीं रुकेगी। कांग्रेस का इतिहास न्याय के लिए सीने पर लाठी-गोली झेलने का रहा है। गर्व है कि राहुल गांधी उस परम्परा को निभा रहे हैंः प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम।

राहुल गांधी के साथ पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की और प्रियंका-राहुल की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार नहीं होने और जीभ नहीं काटने की बात सफेद झूठ 

अनुसूचित जाति की बालिका की हैवानगी और दरिंदगी के बाद हत्या के विरोध में हाथरस जा रहे राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की और प्रियंका-राहुल की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करते हुये प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन और प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राहुल गांधी के साथ पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की और प्रियंका-राहुल की गिरफ्तारी से पूरे देश में गहरी नाराजगी है। सच्चाई को छिपाने के लिये अनुसूचित जाति की बालिका के शव को रात में ही जला दिया गया। क्यों जलाया गया यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार नहीं होने और जीभ नहीं काटने की बात आने से स्पष्ट हो गया। 

Leave a Reply

Next Post

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के लिए आया विशेष एयर इंडिया वन विमान, स्पेशल कम्युनिकेशन और एडवांस डिफेंस सिस्टम से लैस

शेयर करेविमान में VIPs के लिए केबिन और मेडिकल सेंटर की व्यवस्था, मीडिया के लिए भी जगह दी गई छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 02 अक्टूबर 2020। अमेरिका से स्पेशल एयरक्राफ्ट एयर इंडिया वन गुरुवार को दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा। इस विमान का इस्तेमाल राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की यात्राओं के दौरान […]

You May Like

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साहित, कहा- जनता कांग्रेस को जिताने का बना चुकी है मन…....|....छत्तीसगढ़ के 11 सौ लोगों ने अमरनाथ जाने कराया पंजीयन....|....राहुल गांधी ने किया नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के अलावा प्रियंका और सोनिया रहीं मौजूद....|....इलाहाबाद से अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रही कार नाले में गिरी, छह लोग घायल, हादसे में दो की हालत गम्भीर....|....घोटाले में नौकरी खोने वाले शिक्षकों की मदद के लिए अलग कानूनी सेल बनाएगी भाजपा, पीएम मोदी का एलान....|....आबकारी नीति घोटाला: हाईकोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिकाओं पर ED-CBI को जारी किया नोटिस....|....किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते शताब्दी समेत कई सुपरफास्ट ट्रेनें रद्द....|....भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य एवं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड अतुल कुमार अंजन का निधन....|....कबीर सिंह फेम सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करकमलों से डी.के. सोनी को नोटेबल आरटीआई एक्टिविस्ट एडवोकेट एंड सोशल वर्कर ऑफ द ईयर का मिला अवार्ड....|....आगरा में तीसरे चरण के मतदान से पहले बवाल, पथराव के बाद आगजनी; फायरिंग में घायल हुई महिला