शादी के बाद सामने आई VARUN DHAWAN की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर, शर्टलेस होकर लगवाया हल्दी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan) अपन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है। 24 जनवरी की रात वरुण और नताशा हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। जिन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है । हर कोई इस नए जोड़े को बधाई दे रहा है। 

एक तरफ जहां वरुण और नताशा की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं दूसरी तरफ अब वरुण धवन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई है। दरअसल इन तस्वीर को खुद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वरुण धवन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें हल्दी लगी है और वह आंखों पर चश्मा लगाए सुपरमैन की तरह पोज कर रहे हैं।

वहीं दूसरी फोटो में वरुण धवन को उनके दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ देखा जा सकता है। फोटो से साफ है कि यह सभी लोग दूल्हे के स्क्वॉड के हैं। तस्वीरों में आप ये भी देख सकते है कि सभी ग्रप के लोगों ने जो टी-शर्ट्स पहनी हुई है उनपर लिखा है टीम हम्पटी , टीम रघू, और टीम वीर। पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा है, ”हल्दी जबरदस्त ढंग से।” 

इससे पहले वरुण धवन ने अपने इंस्टा पर शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें से एक में वो शादी के मंडप में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वरुण-नताशा सात-फेरे लेते हुए दिखाई दे रहें है। जिसके कैप्शन में वरुण ने लिखा था – ”जिंदगी भर का प्यार आज मुकम्मल हो गया।” 

शादी के लिए वरुण और नताशा ने एक जैसे कलर वाले आउटफिट पहने। उन्होंने ऑफ-व्हाइट आउटफिट पहना जिसमें कढ़ाई काफी बारीकी से काम था। इस आउटफिट में दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी। दोनों के ऑटफिट रको फेमेस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था। 

Leave a Reply

Next Post

National Voters day : आज से मिलेगी नई सुविधा, नए वोटर ID की PDF कॉपी डाउनलोड कर सकेंगे, पुराने वोटर के लिए 1 फरवरी से शुरू होगी यह सुविधा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 25 जनवरी 2021। नेशनल वोटर्स डे पर इलेक्शन कमीशन ने e-EPIC स्कीम शुरू की है। EPIC यानी इलेक्टोरल फोटो आइडेेंटिटी कार्ड। इसके जरिए आप अपने वोटर ID को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर पाएंगे। इसका प्रिंट भी लिया जा सकेगा। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे