THE WHITE TIGER को मिल रही तारीफों से बहुत खुश हैं प्रियंका चोपड़ा, पति ने भेजा तोहफा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड से इंटरनेशनल तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर के प्रमोशन में लगातार बिज़ी चल रही है। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी पोस्ट के ज़रिए फैंस के साथ अपने प्रोजेक्ट की डीटेल्स शेयर करती रहती है। इसी बीच प्रियंका अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है और जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देसी गर्ल येल्लो कलर के ऑटफिट में नज़र आ रही है। इन तस्वीरों में पीसी बेहद खूबसूरत लग रही हैं । साथ उनकी खिलखिलाती मुस्कान भी देखने लायक है। इस पोस्ट के ज़रिए भी प्रियंका अपनी फिल्म  द व्हाइट टाइगर का प्रमोशन कर रही है। कैप्शन में पीसी ने लिखा है कि – नेटफिल्क्स के साथ द व्हाइट टाइगर के बारे में बात करना मुझे बेहद पसंद है।

बता दें – प्रियंका, राजकुमार राव और आदर्श गौरव स्टारर यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी को रिलीज हो गई है और इसे खूब तारीफें मिल रही हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड स्टार निक जोनस ने भी पत्नी की फिल्म की तारीफ की और उनके लिए गिफ्ट में वाइन भेजी। जिसकी तस्वीर पीसी ने अपनी इंस्टास्टोरी में भी शेयर की है। साथ ही उनका शुक्रियादा भी किया है। 

https://twitter.com/priyankachopra/status/1352696331626754049?s=20

फिलहाल प्रियंका लंदन में है और वह अपनी नई हॉलीवुड फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग करने के लिए वहां गई थीं, हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते वह अमेरिका वापस नहीं जा सकीं। जिसके चलते अपनी फिल्म का प्रमोशन प्रियंका विर्चुअली कर रही है। फिल्म की बात करें तो यह एक गरीब आदमी के अमीर बिजनेसमैन बनने की कहानी है। फिल्म में आदर्श गौरव ने बलराम हलवाई नाम के व्यक्ति का रोल निभाया है, जो बहुत गरीब है। इस फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी ने किया है। यह फिल्म 2008 आई लेखक अरविन्द अडिगा की इसी नाम की किताब पर बेस्ड है।  

Leave a Reply

Next Post

युवाओं में उद्यमशीलता का विकास करें शिक्षण संस्थाएं: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

शेयर करेप्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों में इन्क्यूबेशन सेंटर एवं उत्पादन केन्द्र बनाए जाएं मुख्यमंत्री ने विश्वविद्यालयों से किया आव्हान मुख्यमंत्री ने इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय परिसर में बायोटेक एवं एग्री बिजनेस इन्क्यूबेशन केन्द्रों का किया शुभारंभ इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय इन्क्यूबेशन सेंटर का नामकरण नेताजी सुभाषचंद्र बोस के नाम पर […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार