इस दिन रिलीज होगा नेहा और रोहन का नया गाना, मोशन पोस्टर किया शेयर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड और पंजाबी फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में है। हाल ही में नेहा और रोहन ने एक फोटो शेयर की थी।  जिसमे नेहा का बेबी बंप नजर आया था, जिसके बाद से खबरें आई कि नेहा मां बनने वाली है लेकिन इस फोटो से नेहा ने अपने नए गाने का ऐलान किया था। 

उनके नए म्यूजिक वीडियो का नाम ‘ख्याल रख्या कर’ है। अब उन्होंने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नई फोटो शेयर की है। जो बेहद प्यारा है। 

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ की आवाज सुनाई दे रही है, जबकि तस्वीर में वो पति रोहनप्रीत के साथ झूले पर लेटी हुई हैं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है। इस पोस्ट पर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया है- ‘अब इंतजार नहीं होता।’ वहीं, रोहनप्रीत ने लिखा है- ‘ओ मेरी प्यारी दादी अम्मा जी !!’ ये 22 दिसंबर को इसे रिलीज होने वाला है।

मालूम हो अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत ने शादी की थी। कोरोना की वजह से शादी ज्यादा बड़े स्केल पर नहीं हो पाई थी लेकिन नेहा और रोहनप्रीत के कई वीडियो ट्रेंड कर गए थे। दोनों ने दिल्ली में शादी की थी और पंजाब में ग्रैंड रिसेप्शन किया था। शादी के बाद ये कपल लगभग 20 से 25 दिन के हनीमून पर रवाना हुआ था। हनीमून के लिए दोनों दुबई पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज भी खूब वायरल हुई थी। 

Leave a Reply

Next Post

गोवा में वेकेशन मनाने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी, प्राइवेट जेट में परिवार के साथ हुईं रवाना

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           कोरोना काल में इन दिनों बॉलीवुड और टीवी स्टार्स वेकेशन पर निकले हुए हैं। कोई दुबई, तो कोई मालदीव्स अपना वेकेशन मनाने पहुंचा है।इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी अपना क्रिसमस और न्यू ईयर मनाने निकल पड़ी हैं। शिल्पा शेट्टी अकेली नहीं बल्कि […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार