कोलकाता में डॉक्टर के साथ दरिंदगी के मामले में न्याय के लिए सड़क पर ‘राजनीति’, सत्ता और विपक्ष सभी धरने पर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

कोलकाता 30 अगस्त 2024। आरजी कर मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर के साथ कथित दुष्कर्म और हत्या के न्याय की मांग को लेकर शुक्रवार को सारी राजनीतिक पार्टियां सड़क पर उतर आई हैं। आज सड़क पर ‘राजनीति’ है। भाजपा का धरना दे रह है, तृणमूल छात्र परिषद भी न्याय के लिए सड़क पर उतर रही है और वामपंथियों का भी मार्च है। आज पीड़िता के न्याय की मांग को लेकर सत्ताधारी और विपक्षी सभी राजनीतिक दल सड़क पर हैं। आज भाजपा के धरने का दूसरा दिन है। धर्मतला में मंच सजाया गया है और धरना जारी है। डोरिना क्रॉसिंग पर शुक्रवार को विपक्षी दल नेता शुभेंदु अधिकारी रहने वाले हैं। इसके साथ ही भाजपा की महिला मोर्चा भी सड़क पर उतरने वाली है। करुणामयी से भाजपा की महिला मोर्चा मार्च निकालेगी। महिला मोर्चा ने राज्य महिला आयोग को घेरने का आह्वान किया है।

दूसरी ओर, वामपंथी भी आज फिर सड़क पर उतर रहे हैं। हाजरा मोड़ पर डीवाईएफआई की नेता मीनाक्षी मुखोपाध्याय धरने पर बैठेंगी। राजा बाजार में एसएफआई और डीवाईएफआई का छात्र युवा संगठन विरोध प्रदर्शन करेगा। तृणमूल छात्र परिषद भी सड़क पर उतर रही है। 28 अगस्त को टीएमसीपी के स्थापना दिवस के मंच से ही पार्टी की नेता ममता बनर्जी ने संदेश दिया था। प्रत्येक कॉलेज के गेट पर दोपहर 1 बजे से तृणमूल का छात्र संगठन धरने पर बैठेगा।

हालांकि अगस्त की घटना के बाद 20 दिन हो चुके हैं, लेकिन जांच की प्रगति को लेकर समाज के कई वर्ग में असंतोष व्यक्त किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस मामले में बहुत चर्चा चल रही है। कोलकाता पुलिस से सीबीआई को जांच का जिम्मा सौंपा गया है। लेकिन जांच की जिम्मेदारी मिलने के बाद केंद्रीय एजेंसी की ओर से अभी तक कोई बड़ा कदम नजर नहीं आया है। जिनकी गिरफ्तारी हुई है, वे कोलकाता पुलिस द्वारा पकड़े गए थे और बाद में सीबीआई को सौंपे गए। लेकिन इस घटना में अभी तक कोई बड़ा खुलासा सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Next Post

रिलीज से पहले मुश्किलों में कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी'; तेलंगाना में प्रतिबंध लगाने की तैयारी!

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर हैदराबाद 30 अगस्त 2024। कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज से पहले ही मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने सिख समुदाय के नेताओं को भरोसा दिलाया है कि उनकी सरकार कानूनी सलाह लेने के बाद राज्य में कंगना […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान