एक ही परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ने भी लगाई फांसी

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

सारंगढ़-बिलाईगढ़ 19 मई 2024। छत्तीसगढ़ के नवगठित सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। पांच लोगों की हत्या कर आरोपी ने खुद फंसी के फंदे पर लटक गया। इस हत्याकांड के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना के बाद आसपास के गांव में भी सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों की माने तो इस घटना को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि अभी पुलिस ने पुष्टि नहीं की है। सभी शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।घटना सारंगढ़ जिला से 37 किलोमीटर दूर सलिहा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम थरगांव का है, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या हुई है, जिनमें हेमलाल, जगमती, मीरा और मीरा के दो मासूम बच्चों को पप्पू टेलर नामक युवक मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पप्पू टेलर जगमाती से प्यार करता था। जगमाती की शादी कहीं और होने की खबर से युवक ने खौपनाक कदम उठाया है। आरोपी ने हथौड़े और धारदार टंगिया से वार किया, जिससे पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पूरे गांव दहशत का माहौल
इस घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वह दहशत में आ गया। गांव के सभी लोग घटना स्थल तक पहुंचने की कोशिश में लगे रहे। निर्मम हत्याकांड की सूचना मिलते ही सलिहा थाना की पुलिस टीम और सारंगढ़ पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा मौके पर घटना स्थल पहुंचे। 

हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस
इस पूरी घटना के संबंध में सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि इस जघन्य हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चला है। साक्ष्य एकत्र करने के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

‘हत्या का कारण प्रेम प्रसंग’
ग्रामीणों की माने तो इस हत्याकांड की वजह प्रेम-प्रसंग को बताया है। ग्रामीणों के अनुसार, आरोपी पप्पू टेलर जगमती से प्यार करता था। उसके परिजनों ने जगमती की कहीं और शादी तय कर दी थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी ने इसी वजह से हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम दिया होगा। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। 

Leave a Reply

Next Post

पेड़ से टकराई अनियंत्रित तेज रफ्तार बाइक, तीन युवकों की हुई मौत; शादी में शामिल होने के लिए निकले थे

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायगढ़ 19 मई 2024। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शनिवार की रात तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम […]

You May Like

भोले बाबा के सत्संग में भगदड़, 20 लोगों की मौत, एटा लाए गए शव; कई घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती....|....अति बढ़ गया है शरीर में कोलेस्ट्रॉल लेवल, तो कुछ दिनों तक करें सिर्फ ये काम, कोलेस्ट्रॉल पिघलकर खुल जाएंगी सारी नसें....|....हेल्दी और एनर्जेटिक रहने के लिए डॉक्टर्स को भी डाइट में जरूर शामिल करने चाहिए ये 8 फूड्स....|....रहस्यमयी तरीके से गायब हुई नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी....|....मिलर के कैच को लेकर हो रहे विवाद पर पहली बार बोले सूर्यकुमार; विराट के साथ ट्रेनिंग की वजह भी बताई....|....राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा, मध्य प्रदेश के 9 लोगों की दर्दनाक मौत....|....सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का था प्लान, पाकिस्तान से AK 47, AK 92 मंगाने की थी तैयारी: पुलिस चार्जशीट में खुलासा....|....छत्तीसगढ़ में दंतैल हाथी का उत्पात: घरों को किया क्षतिग्रस्त, धान-चावल किए चट; ग्रामीणों में दहशत....|....कोरबा में एनटीपीसी ने खुद तोड़ा राखड़ बांध, सामने आई वजह; अधिकारियों को सता रहा था ये बड़ा डर....|....'अवैध धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक आबादी अल्पसंख्यक हो जाएगी', इलाहाबाद हाईकोर्ट की टिप्पणी