झीरम मामले के जाँच के नाम पर न तो भूपेश बघेल ने खुद कुछ किया और न ही केंद्र सरकार को जाँच में सहयोग किया – नितिन नबीन

शेयर करे

5 साल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार रही तो भी झीरम मामले में न्याय क्यों नहीं मिला?

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 09 अप्रैल 2024। । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी व बिहार के कैबिनेट मंत्री नितिन नबीन ने झीरम कांड को लेकर प्रदेश कांग्रेस पर जमकर निशाना साधकर कांग्रेस और नक्सलियों के अंतर्संबंधों का खुलासा करने की मांग की है। श्री नबीन ने कहा कि आज झीरम मामले को लेकर कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है और अपने नेताओं की शहादत और उनके शोक संतप्त परिजनों की भावनाओं का मजाक बना रही है। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछने के बजाय कांग्रेसी अपनी पूर्ववर्ती सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कोई सवाल पूछने की हिम्मत क्यों नहीं कर रहे हैं, जो झीरम मामले के सबूत जेब में रखकर घूमने की डींगें हाँकते रहे और पूरे पाँच साल में इस मामले की जाँच के नाम पर न तो बघेल ने खुद कुछ किया और न ही केंद्र सरकार को जाँच में सहयोग किया।

भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी श्री नबीन ने सवाल दागा कि कांग्रेस पार्टी आखिर झीरम के दोषी पर इतनी मेहरबान क्यों है? आज के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने झीरम नक्सली हमले के तुरंत बाद क्या कहा, क्या किया, सब जानते हैं। अब राहुल गांधी जवाब दें कि 5 साल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार रही तो भी झीरम मामले में न्याय क्यों नहीं मिला? कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज पर निशाना साधते हुए नबीन ने कहा कि बैज को अगर सवाल करना है तो वे बीजेपी मंडल अध्यक्ष से सवाल करें, जिन्होंने उन्हें हराया। प्रधानमंत्री मोदी से जब उनके नेता राहुल गांधी ही सवाल नहीं करते, तो फिर बैज क्या करेंगे? बैज बताएँ कि वह उन कवासी लखमा को जिताना चाहते हैं कि नहीं, जिनके झीरम कांड के मद्देनजर नार्को टेस्ट तक की मांग कांग्रेस खेमे से ही उठती रही है। नबीन ने राहुल गांधी के 13 अप्रैल को होने वाले दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि महादेव सट्टा ऐप पर राहुल जवाब देना चाहिए। वादाखिलाफी करके प्रदेश के हर वर्ग को ठगने का जो काम किया, उस पर राहुल प्रदेश को जवाब दें।

भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी श्री नबीन ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के बस्तर दौरे पर कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी पूरी तत्परता के साथ कार्यकर्ता के रूप में चुनाव की कमान संभाले हैं। छत्तीसगढ़ की जनता और भाजपा के कार्यकर्ता काफी ज्यादा उत्साहित हैं। पिछले चुनाव की सभा में भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे और इस बार भी बस्तर में जनता-जनार्दन का प्रधानमंत्री श्री मोदी के प्रति वैसा ही साथ और विश्वास देखने को मिल रहा है। मोदी की गारंटी में बस्तर के लिए जो घोषणाएं की थीं, वह पूरी हो रही हैं। भाजपा को प्रधानमंत्री के आगमन से बहुत लाभ हुआ है और जनता भी उत्साहित है। प्रधानमंत्री के बस्तर प्रवास के बाद चुनावी फिजाँ में भाजपा के प्रति अभूतपूर्व जनसमर्थन साफ दिखाई दे रहा है और प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर जीत के साथ भाजपा ‘अबकी बार 400 पार’ के लक्ष्य को हासिल करने जा रही है।

Leave a Reply

Next Post

निर्देशक जितिन के जीथ्री की लघु फिल्म "छावा" को मिला शानदार रिस्पॉन्स

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग) मुंबई 10 अप्रैल 2024। विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘छावा’ अनाउंसमेंट के साथ ही चर्चा में है। लेकिन इस बीच जियो सिनेमा पर छावा नाम से एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा