37 साल के व्यक्ति ने की आत्महत्या, पिता का दावा ‘सीएए की घोषणा के बाद परेशान था बेटा’

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

कोलकाता 22 मार्च 2024। पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां दक्षिण 24 परगना जिले के सुभाषग्राम में 37 वर्ष के व्यक्ति का शव घर में लटका हुआ मिला। उसके पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे ने नागरिकता संशोधन कानून यानी सीएए की घोषणा के बाद घबराहट के कारण आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम देबाशीष सेनगुप्ता बताया गया है। इस मामले में तृणमूल कांग्रेस ने पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधि मंडल का गठन किया है। प्रतिनिधि मंडल ने गुरुवार शाम मृतक देबाशीष सेनगुप्ता के परिवार से मुलाकात की।

पिता ने दर्ज कराई शिकायत
मृतक के पिता तपन सेनगुप्ता ने बृहस्पतिवार शाम को नेताजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में बताया गया है कि उनका बेटा सीएए की अधिसूचना की घोषणा के बाद से मानसिक दबाव से पीड़ित था। देबाशीष सेनगुप्ता ने बुधवार को अपने मामा के घर पर आत्महत्या कर ली। इसके बाद देबाशीष को आनन-फानन में सोनारपुर ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने देबाशीष को मृत घोषित कर दिया गया। देबाशीष के पिता ने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की है।

देबाशीष की मौत पर टीएमसी का बयान
तृणमूल कांग्रेस ने एक्स पर देबाशीष सेनगुप्ता के परिवार के हवाले से लिखा है कि देबाशीष को नागरिकता रद्द किए जाने को लेकर लगातार घबराहट के दौरे पड़ रहे थे। उनके रिश्तेदारों का कहना है कि देबाशीष सीएए के मद्देनजर अपने भविष्य को लेकर चिंतित थे।

राजनीति कर रही है टीएमसी- भाजपा
पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने मौत को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इस घटना का सीएए की अधिसूचना से कोई संबंध नहीं है। भाजपा नेता ने कहा कि टीएमसी जबरन इस बात पर राजनीति कर रही है। इससे साफ होता है कि ममता बनर्जी की पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के परिणामों को लेकर अभी से डरी हुई है।

Leave a Reply

Next Post

'हमने पूरे किए सभी वादे' : सीएम साय बोले- सरकार के काम से प्रदेश की जनता खुश, केजरीवाल के लिए कही ये बात

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर राजनांदगांव 22 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के दौरे पर हैं, जहां शहर के शिवनाथ वाटिका में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शिरकत की। इस दौरान मंच पर पूर्व मंत्री राजेश मूणत, विधायक […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार