आलिया के पक्ष में आया पूरा बॉलीवुड, करण से लेकर अनुष्का तक ने बुलंद की आवाज, कहा- शर्मनाक है ये

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 22 फरवरी 2023। बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट वैसे तो अक्सर खुशमिजाज अंदाज में स्पॉट की जाती हैं। लेकिन बीते दिन हमेशा हंसती-मुस्कुराती इस अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ कि आलिया का पारा चढ़ गया और वह सोशल मीडिया के जरिए जमकर बरसीं। मामले की गंभीरता का पता इस बात से लगाया जा सकता है कि आलिया ने पुलिस से मदद की गुहार भी लगाई। दरअसल, बीते दिन आलिया भट्ट की कुछ प्राइवेट तस्वीरें एक न्यूज पोर्टल के दो लोगों ने चोरी-छिपे कैमरे में कैद कर लीं। यह तस्वीरें तब की हैं, जब वह अपने कमरे में बैठी हुई थीं। इस बात से गुस्साईं आलिया ने इंस्टाग्राम पर न्यूज पोर्टल की जमकर क्लास लगाई। अब इस वाकये पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने आलिया को सपोर्ट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।  

आलिया भट्ट ने क्या लिखा
आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ‘क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं…मैं हर दोपहर की तरह नॉर्मली अपने घर के लिविंग एरिया में बैठी थी, तभी मुझे ऐसा लगा कि मुझे कोई देख रहा है..जैसे ही मैंने ऊपर देखा, दो आदमी मेरे घर के पड़ोस वाली बिल्डिंग पर कैमरा लिए खड़े थे। क्या ऐसा करना सही है क्या किसी को ऐसा करने की इजाजत मिल सकती है? क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है? आपके और हमारे बीच में एक लाइन थी जो आज आपने क्रॉस कर दी है।’ इसके साथ ही आलिया ने अपनी पोस्ट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है। 

अनुष्का शर्मा को याद आए अपने दिन
आलिया के साथ हुई इस घटना पर रिएक्ट करने वाले सेलेब्स में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल है। अभिनेत्री ने न्यूज पोर्टल की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा,’ऐसा ये लोग पहली बार नहीं कर रहे हैं, जब इन लोगों ने ऐसी हरकत की हो। करीब दो साल पहले हम लोगों ने भी इन्हें इसी तरह से चोरी-छिपे हमारी तस्वीरें लेते देखा था। इसके बाद हमने इनकी जमकर क्लास लगाई थी। इन्हीं लोगों ने मेरी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जबकि हम लोगों ने मना किया था और प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने को कहा था।

अर्जुन कपूर ने किया आलिया का समर्थन
अर्जुन कपूर ने भी आलिया का पक्ष लेते हुए मीडिया द्वारा की गई इस हरकत को शर्मनाक बताया। अभिनेता ने लिखा, ‘एकदम शर्मनाक… यह आज एक ऐसी चीज हुई है, जहां पर हर लिमिट को क्रॉस कर दी गई। एक महिला आज खुद अपने घर तक में सुरक्षित नहीं है। क्या उनका यह लिमिट क्रॉस करना सही है? इन्हीं लोगों पर हम भरोसा करते हैं और सोचते हैं कि ये फोटो ले रहे हैं, क्योंकि यह इनका काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि किसी की प्राइवेसी भंग करने की कोशिश में जुट जाएं। मुंबई पुलिस, यह देखना नहीं, बल्कि किसी महिला को स्टॉक करना है।

करण जौहर का फूटा गुस्सा
आलिया भट्ट को अपनी बेटी का दर्जा देने वाले करण जौहर इस बात पर उसी तरह आग बबूला होते दिखे, जैसे किसी पिता को होना चाहिए। करण जौहर लिखते हैं, ‘इस बात के लिए कोई क्लैरिफिकेशन नहीं है। यह बहुत ही घटिया हरकत की गई है। मनोरंजन जगत में मीडिया को और पैपराजी को हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ में थोड़ा स्पेस देता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि आप किसी की जानकारी के बिना ही उसकी तस्वीरें शूट करने लगें। इसकी एक लिमिट होती है। कोई अपने घर में सुरक्षित महसूस कर सके, उसे इतना तो राइट है। यह बात एक्टर्स और सेलिब्रिटीज की नहीं, बल्कि बेसिक ह्यूमन राइट के बारे में है।

Leave a Reply

Next Post

कांग्रेस के 85वें अधिवेशन की तैयारी को लेकर मेडिकल समिति की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 22 फरवरी 2023। राष्ट्रीय कांग्रेस की 85 वां अधिवेशन के लिये गठित मेडिकल समिति की आवश्यक बैठक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में हुई। इस बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा, चैयरमेन टी. एस. सिंहदेव, को. चेयरमेन डॉ. राकेश गुप्ता, […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान