सोनू सूद के खिलाफ BMC का एक्शन, 6 मंजिला घर को होटल में बदलने का लगा आरोप

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

लॉकडाउन के समय में ज़रुरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए अभिनेता सोनू सूद विवादों में फंस गए हैं। सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। बीएमसी ने अपनी शिकायत में सोनू सूद पर आरोप लगाया है कि अभिनेता ने बिना किसी इजाज़त के अपनी जुहू स्थित अपनी 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील कर दिया है। साथ ही बीएमसी ने जुहू पुलिस को महाराष्ट्र क्षेत्र और टाउन प्लानिंग (एमआरटीपी) अधिनियम के तहत अपराध का संज्ञान लेने के लिए कहा।

आपको बता दें, कि बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ यह शिकायत 4 जनवरी को दर्ज करवाई थी। अपनी शिकायत में बीएमसी ने कहा है कि सोनू सूद ने जुहू इलाके में स्थित बिल्डिंग शक्ति सागर को बिना आवश्यक परमिशन के होटल में बदल दिया है। साथ ही जमीन पर अतिरिक्त निर्माण भी किया है। जिसकी परमिशन उन्होने अथॉरिटी से नहीं ली है। इसके साथ ही सोनू पर बीएमसी का नोटिस अनदेखा करने का भी आरोप लगा है। बीएमसी ने अभिनेता के खिलाफ महाराष्ट्र क्षेत्र और टाउन प्लानिंग अधिनियम के तहत एक्शन लेने की मांग की है।

वहीं, इन आरोपों को सोनू सूद ने सिरे से खारिज कर दिया है। सोनू सूद का कहना है कि उनके पास आवश्यक अनुमति थी और वह केवल महाराष्ट्र तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण (MCZMA) से मंजूरी का इंतजार कर रहे थे।

वहीं इन, आरोपों को सोनू सूद ने सिरे से खारिज कर दिया है। सोनू सूद का कहना है कि उनके पास आवश्यक अनुमति थी। उन्होने बीएमसी से यूज़र चेंज करने की इजाज़त मांगी थी। वह केवल महाराष्ट्र तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण (MCZMA) से मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं। सोनू ने ये भी बताया कि कोरोना काल में यह मामला फंस गया था, जिसकी वजह से कोस्टल जोन अथॉरिटी की तरफ से अनुमित नहीं मिल पा रही है। साथ ही सोनू ने ये भी साफ कर दिया है कि उनकी तरफ से किसी भी नियम या कानून की अनदेखी नहीं की गई है।

जुहू पुलिस ने भी यह साफ कर दिया है कि बीएमसी की इस शिकायत पर जांच चल रही है। अभी तक अभिनेता के खिलाफ कोई कंप्लेन दर्ज नहीं की गई है।

ऐसे में देखना ये होगा कि क्या आने वाले दिनों में क्या बीएमसी अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ भी कोई सख्त एक्शन लेगी? क्योंकि बीते दिनों बीएमसी और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिला था।

Leave a Reply

Next Post

भारत बनाने जा रहा है कोरोना किलर नेजल स्प्रे, इंजेक्शन वाली वैक्सीन की नहीं रहेगी जरूरत

शेयर करेभारत को जल्द मिल सकती है एक और वैक्सीन देश में शुरू हो सकता है Nasal वैक्सीन का ट्रायल नाक के जरिए दी जाती है ये वैक्सीन छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 7 जनवरी 2021। भारत को कोरोना वैक्सीन के मोर्चे पर जल्द ही एक और अच्छी खबर मिल सकती […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार