टी20 विश्व कप 2024 से पहले वापसी करना चाहते केएल राहुल, आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 04 मार्च 2024। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। हाल ही में बीसीसीआई ने स्टार क्रिकेटर की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया था कि वह लंदन में चिकित्सकों की देखरेख में हैं। इस बीच एक रिपोर्ट आई है जिसमें बताया गया है कि 31 वर्षीय खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल आईपीएल 2024 में खेलते नजर आ सकते हैं। फिलहाल वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। बोर्ड की तरफ से जल्द उन्हें फिटने सर्टिफिकेट दिया जा सकता है। 

रिपोर्ट में केएल की वापसी पर बड़ा खुलासा
रिपोर्ट के अनुसार, “केएल राहुल ने लंदन में शीर्ष चिकित्सा विशेषज्ञों से परामर्श किया था। वह रविवार को भारत लौटे और पुनर्वास के लिए बेंगलुरु में बीसीसीआई की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जांच की है। उन्हें जल्द ही एनसीए से रिटर्न टू प्ले सर्टिफिकेट मिलना चाहिए। वह अपनी योग्यता साबित करने के लिए उत्सुक हैं। वह भारत की टी20 विश्व कप टीम में ‘कीपर-बल्लेबाज’ के रूप में चयन के लिए कतार में हैं।”

पिछले सीजन में भी चोटिल हुए थे खिलाड़ी
आईपीएल के पिछले सीजन में भी वह चोट की वजह से बाहर हो गए थे। उनकी जगह करुण नायर को टीम में शामिल किया गया था। हालांकि, राहुल ने धमाकेदार वापसी करते हुए भारत के लिए विश्व कप खेला था। पिछले संस्करण में उन्होंने नौ मुकाबलों में 274 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले। 

निकोलस पूरन बने उपकप्तान
लखनऊ सुपर जायंट्स ने हाल ही में निकोलस पूरन को टीम का उपकप्तान नियुक्त किया। केएल राहुल की गैरमौजूदगी में वह टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। 2019 में आईपीएल डेब्यू करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ने पिछले सीजन के 15 मुकाबलों में कुल 358 रन बनाए।

Leave a Reply

Next Post

न्याय यात्रा में बोले राहुल- मनरेगा का बजट बंद कर उद्योगपतियों को दिया; 'अग्निवीर' पर भी उठाया सवाल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर शिवपुरी 04 मार्च 2024। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सोमवार को मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंची। इस दौरान राहुल गांधी का रोड शो हुआ। उसके बाद शहर के माधव चौक चौराहे पर एक आमसभा हुई। कार पर […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार