नगमा खान की शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल)- सीज़न 1 का ड्रीम लॉन्च

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 19 मार्च 2023। आईपीएल की हद से बढ़ती दीवानगी को देखते हुए इसी तर्ज पर नगमा खान ने शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) को लॉन्च किया है। मुम्बई में एक भव्य कार्यक्रम में जब इसकी ट्रॉफी और जर्सी का अनावरण किया गया तो यहां इस टूर्नामेंट से जुड़ी पूरी टीम के साथ कई सेलेब्रिटी गेस्ट्स भी मौजूद थे। मुख्य अतिथियों में बिग बॉस फेम शिव ठाकरे, अर्शी खान, आकांक्षा पूरी, अलीज़ा खान का नाम उल्लेखनीय है।   सभी मेहमानों का सम्मान करके स्वागत किया गया। स्टेज पर 3 ब्रांड एम्बेसडर जगत सरकार, कृष्णा सत्पुते, बंटी पटेल को भी शॉल और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।दुबई से आए विशेष मेहमान नाज़िम जी का भी सत्कार किया गया और 12 टीम ओनर्स को भी सम्मानित किया गया। (एसआईपीएल) के फाउंडर नगमा खान ने बताया कि शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) का आयोजन हम गोवा में 25, 26, 27 और 28 मार्च 2023 को बड़े पैमाने पर करने जा रहे हैं। ऑल्ट बालाजी, अतरंगी और उल्लू ऐप पर यह मैच लाइव दिखाए जाएंगे जो दुनिया भर में देखे जा सकेंगे। हम इस प्रीमियर लीग को लेकर काफी उत्साहित हैं। शाज़ ने इस के आयोजन में काफी मेहनत की है। कई सेलेब्रिटीज़ ने हमारा सपोर्ट किया है। इसकी  ट्रॉफी और जर्सी लॉन्च पर शिव ठाकरे, अर्शी खान सहित कई खास मेहमान आए। ये लोग गोवा में भी रहेंगे और यह टूर्नामेंट क्रिकेट खिलाड़ियों और सेलेब्रिटीज़ का मिश्रण होगा। 

शिव ठाकरे ने कहा कि नगमा खान मैम बेहद क्यूट और मासूम हैं। वह इस प्रीमियर लीग के माध्यम से बहुत बड़ा काम कर रही हैं गली के जो खिलाड़ी हैं उन्हें बड़ा प्लेटफॉर्म देने जा रही हैं। मैं उनकी इस पहल की सराहना करता हूँ। मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूँ और शुभकामनाएं देता हूँ कि शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग काफी सफल हो, अच्छी टीमें परफॉर्म करें और इसके माध्यम से प्रतिभाशाली खिलाड़ी निकलें। हम सब की गलियों में एक से बढ़कर एक क्रिकेट खिलाड़ी नजर आते हैं और अब उन्हें इस टेनिस गेंद के प्रीमियर लीग के माध्यम से एक बड़ा मंच मिलने जा रहा है। मुझे लगता है कि नगमा मैडम को उन टैलेंटेड खिलाड़ियों की बहुत सारी दुआएं भी मिलने वाली हैं। 

संतोष गुप्ता ने बताया कि नगमा और शाज़ दोनों में काम करने का उत्साह देखने लायक है। 24 घण्टे में ये 18-19 घण्टे काम मे लगी रहती हैं। काम के प्रति इनकी लगन और शिद्दत बहुत लाजवाब होती है। शिव ठाकरे, अर्शी खान, आकांक्षा पूरी, अलीज़ा खान सहित सभी मेहमानो ने नगमा खान और शाज़ को शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) की सफलता के लिए अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Next Post

अफरीदी की एशिया लायंस ने गंभीर की इंडिया महाराजा को करारी शिकस्त दी, लीजेंड्स लीग से भी किया बाहर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर दोहा 19 मार्च 2023। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया महाराजा टीम का खराब प्रदर्शन जारी है। शनिवार को दोहा के वेस्ट एंड पार्क अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मैच में शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली एशिया लायंस ने इंडिया महाराजा को 85 रन से हराकर […]

You May Like

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य एवं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड अतुल कुमार अंजन का निधन....|....कबीर सिंह फेम सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करकमलों से डी.के. सोनी को नोटेबल आरटीआई एक्टिविस्ट एडवोकेट एंड सोशल वर्कर ऑफ द ईयर का मिला अवार्ड....|....आगरा में तीसरे चरण के मतदान से पहले बवाल, पथराव के बाद आगजनी; फायरिंग में घायल हुई महिला....|....दिल्ली में स्कूलों के बाद अब पुलिस हेडर्क्वाटर में बम की धमकी, नाबालिग लड़के ने भेजा ईमेल....|....अमेठी में प्रियंका ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- भाजपा धन बल से लड़ती है, हम जनता के बल पर लड़ेंगे....|....मांदर की थाप पर कलेक्टर और बिरहोर आदिवासियों ने मनाया मतदाता जागरूकता का उत्सव....|....24 जून को दुबई में दादा साहब फाल्के आइकन अवार्ड शो की उलटी गिनती शुरू....|....रामजी गुलाटी ने अपनी नवीनतम कृति, "यार नाराज़ न हो" का अनावरण किया....|....भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान....|....‘झुकना आदिवासियों के DNA में नहीं, अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे’, कल्पना सोरेन का भाजपा पर हमला