कौन है राज शांडिल्य के विकी विद्या?

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

ब्लॉकबस्टर निर्देशक राज शांडिल्य ने अपने नए उद्यम की घोषणा की

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ अनिल बेदाग

मुंबई 30 सितम्बर 2023। ‘100 करोड़ी’ निर्देशक राज शांडिल्य ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘ड्रीम गर्ल 2” की सफलता के बाद अपनी तीसरी निर्देशित फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’के साथ वापस आ गए हैं।  राज शांडिल्य ने निश्चित रूप से एक बार फिर खुद को सभी ट्रेडों का जैक साबित कर दिया है क्योंकि उन्होंने न केवल इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण किया है बल्कि इसे लिखा भी है। इस फिल्म में दर्शकों को प्रतिभाशाली स्टार राज कुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार टी-सीरीज़, बालाजी टेलीफिल्म्स, वकाओ फिल्म्स ने थिनिंक पिक्चरज़ के सहयोग से किया है। यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखित और निर्देशित है और राज शांडिल्य और विमल लाहोटी द्वारा निर्मित है।

यह फ़िल्म हमें 90 के दशक के जादुई युग में वापस ले जाएगी। यह अतीत के विस्फोट का एक सच्चा उदाहरण है। शीर्षक ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ हमें यह सोचने पर मजबूर करता है कि वीडियो किस बारे में होगा? क्या यह एक हास्य वीडियो होगा या एक अजीब वीडियो? क्या राज कुमार राव एक ठग की भूमिका निभाने जा रहे हैं? आइए यह जानने के लिए इंतजार करें कि फिल्म फ्लोर पर आने के बाद क्या होगा। ड्रीम गर्ल’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ जैसी एक के बाद एक दो सफल 100 करोड़ कमाने वाली फिल्में देने के बाद, वह 90 के दशक के साथ धमाकेदार वापसी कर रहे हैं और यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने की गारंटी देता है। निर्देशक ने एक बार फिर भरपूर हास्य और संपूर्ण मनोरंजन का वादा किया है।

ड्रीम गर्ल की फ्रैंचाइज़ी मजाकिया वन लाइनर्स, सही समय पर चुटकुले और चतुराई से तैयार की गई स्थितियों के साथ एक आनंददायक यात्रा थी। पिछली दो फिल्मों में हमने आयुष्मान खुराना को पूजा नाम की एक युवा लड़की की भूमिका निभाते हुए देखा था और इस बार क्या दर्शक राज कुमार राव से भी एक लड़की या ठग की भूमिका निभाने की उम्मीद करेंगे? हम राज कुमार राव की भूमिका की लागत और वह इसे कैसे निभाते हैं, यह देखने के लिए उत्साहित हैं!

Leave a Reply

Next Post

राहुल ने छेड़ा जातिगत जनगणना का राग, बोले- सरकार बनी तो देश का एक्स-रे निकालेंगे

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर शाजापुर/भोपाल 30 सितम्बर 2023। कांग्रेस नेता राहुल गांधी शाजापुर जिले के कालापीपल विधानसभा क्षेत्र के पोलायकला में प्रदेश की भाजपा सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश देश में भ्रष्टाचार का एपिसेंटर है।  राहुल गांधी ने पोलायकला में कहा कि हमारी […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार