वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

रायपुर 21 दिसंबर 2020। वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये कहा है कि मोतीलाल वोरा जी अपना पूरा जीवन कांग्रेस के लिए दिया और सच्चे कांग्रेसी नेता थे। वे बहुत ही सरल, सहज, मृदुभाषी अपने जीवन में उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका निभाई, अपने जीवन में वे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, केंद्री स्वास्थ्य मंत्री रहे, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के राज्यपाल रहे। वोरा जी का जो योगदान है उसको हम कभी नहीं भूल पाएंगे। वोरा जी कोषाध्यक्ष के रूप में उन्होंने बहुत लंबे समय तक बहुत अच्छा काम किया और अभी भी वे कांग्रेस के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के रूप में काम कर रहे थे और निरंतर पार्टी के लिए वे सेवा में लगे रहते थे। एआईसीसी में सबसे देर तक काम करने वाले नेताओं में मोतीलाल वोरा जी थे। उनका एक सिद्धांत था अपने उस दिन का काम उसी दिन समाप्त करो और वोरा जी हमेशा पार्टी को बहुमूल्य योगदान दिया और मार्गदर्शन दिया। वोरा परिवार के साथ-साथ कांग्रेस की अपूर्णीय क्षति है। कांग्रेस परिवार दिवंगत आत्मा की शांति के लिये भगवान से प्रार्थना करता है तथा यह भी कामना करता है कि शोक संतप्त परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति भगवान प्रदान करे।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन, प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, महामंत्री प्रशासन रवि घोष, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, राजेंद्र तिवारी सदस्य, सुशील आनंद शुक्ला सदस्य, रमेश वर्ल्यानी सदस्य, आर पी सिंह सदस्य, सुरेंद्र शर्मा सदस्य, किरणमयी नायक सदस्य, विभोर सिंह सदस्य, रउफ कुरैशी सदस्य, विकास दुबे सदस्य, संदीप साहू सदस्य, नितिन भंसाली सदस्य, अधिवक्ता अमित श्रीवास्तव सदस्य, इंजीनियर अमित यदु सदस्य, क्रांति बंजारे सदस्य, नीना रावतिया सदस्य, अधिवक्ता मोहन निषाद सदस्य ने भी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए गहरा दुख व्यक्त किया है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर प्रदेश प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी, धनंजय ठाकुर, विकास तिवारी, मोहम्मद असलम, एडवोकेट सुरेंद्र वर्मा, एम ए इकबाल, वंदना राजपूत, आलोक दुबे जगदलपुर, अभय नारायण राय बिलासपुर, जनार्दन त्रिपाठी सरगुजा, कमलजीत पिंटू राजनांदगांव, कृष्णकुमार मरकाम धमतरी ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Next Post

कोरोना में सितारों की महफिल : मुंबई क्लब में रेड, सुरेश रैना-गुरु रंधावा सहित कई सितारे गिरफ्तार, मिली बेल

शेयर करेमुंबई में रैना-गुरु रंधावा सहित कई सितारे गिरफ्तार मुंबई के JW मैरियट होटल में पार्टी चल रही थी इन सभी सितारों पर कोरोना नियम तोड़ने के आरोप हैं छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           मुंबई 22 दिसंबर 2020। महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टी कर रहे पूर्व क्रिकेटर […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी