किसान आंदोलन पर SALMAN KHAN ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

भारत में बीते दो महीनों से देश भर के किसानों द्वारा आंदोलन चल रहा है। सरकार द्वारा लाये गए कृषि कानून (Farmers Protest) पर किसानों द्वारा अपने हक के लिए आवाज उठाई जा रही है। इस मुद्दे पर जब रिहाना और मिया खलीफा जैसे इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज ने किसानों के पक्ष में बोलना शुरू किया तो अक्षय कुमार,अजय देवगन,  लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी, जैसे सितारों  ने उनसे हमारे देश के मामले में ना बोलने की नसीहत दी और  सभी से देश की एकता बनाये रखने की अपील की। हालांकि अभी तक इस मामले में इंडस्ट्री के तीनो खानों की ओर से कोई जवाब नहीं आया था। लेकिन अब दबंग खान सलमान (Salman Khan) ने इस मुद्दे पर अपनी राय  जाहिर की है। इस मुद्दे पर सलमान ने गोल मोल सा जवाब दिया है।

दरअसल हाल ही में सलमान मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च के लिए पहुंचे थे। वहीं इंटरव्यू में सलमान से इस मुद्दे पर सवाल किया गया। खबरों की माने तो सलमान ने काफी तालमेल बैठाकर जवाब दिया। सलमान ने जवाब देते हुए कहा, ‘सही चीज होनी चाहिए। जो सबसे ठीक हो वही किया जाना चाहिए। हर एक साथ ठीक होना सबसे जरुरी है। आपको बता दें कि ‘ सलमान से ये सवाल तब किया गया जब वो आने वाले नए शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ के मौके पर शूटिंग के लिए फिल्मसिटी पहुंचे थे। सलमान किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहते इसलिए उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया है। 

बताते चलें कि अभी तक शाहरुख़ खान और आमिर खान की तरफ से इस  मामले में कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। बॉलीवुड के अलावा बुधवार को विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, कोच रवि शास्त्री समेत कई भारतीय क्रिकेट सितारों ने इस मामले में पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद देश में एकजुटता बनाये रखने की अपील की थी। 

गौरतलब हो कि बीते दो महीनों से हजारों किसान, दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाले हुए हुए हैं। किसानों की मांग है कि तीन कृषि कानून को वापस लिया जाये। वहीं अभी तक इस मामले का कोई हल नहीं निकल सका है। 

Leave a Reply

Next Post

फ़र्ज़ी ई आई ए रिपोर्ट को आधार बना कर की जा रही है जन सुनवाई - राजेश त्रिपाठी

शेयर करेपर्यावरण और वन विभाग के अलावा जिला प्रशासन जिले की लगातार बिगड़ती पर्यावर्णीय स्थिति को ध्यान दिए बगैर लगातार करवा रहे है औद्योगिक जनसुनवाई 3/5 मार्च को एनआर इस्पात तथा 12 मार्च 2021 में ही बी एस स्पंज की जनसुनवाई प्रस्तावित है छत्तीसगढ़ रिपोर्टर    रायगढ  05 फरवरी 2021। बीते […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा