गौरी खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उनका भाई शाहरुख खान को मारना चाहता था

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 15 जनवरी 2024। शाहरुख खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं और वह जो भी करते हैं वह सुर्खियों में आ जाता है। वह और उनकी पत्नी गौरी खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। वे जहां भी जाते हैं, सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं और अपनी हर उपस्थिति से ध्यान खींच लेते हैं। गौरी खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्योंकि दोनों का विवाह अंतरजातीय था (शाहरुख मुस्लिम और गौरी हिंदू)  इसलिए उनका परिवार इसके सख्त खिलाफ था। गौरी ने आगे कहा, उनका भाई, जो उससे डेढ़ साल बड़ा है, जब भी वह खान को गौरी की ओर देखता हुआ पाता तो उत्तेजित हो जाता। उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था, ”वह (विक्रांत) बहुत शांत, शांत स्वभाव का लड़का है, लेकिन जब भी उसने शाहरुख को देखा, तो उसे लाल ही देखा। वह मुझे लेकर बहुत पजेसिव था और जब भी वह शाहरुख को मेरी ओर देखते हुए पाता था तो उसके मन में हत्या का भाव आ जाता था।

वह चिल्ला कर कहता था, ‘मैं तुम्हें पीट-पीटकर टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा, मैं तुम्हें कुचल डालूंगा” गौरी ने जह भी बताया कि इन धमकियों ने उस वक्त शाहरुख को बहुत परेशान किया होगा, लेकिन चूंकि वह मेरा भाई था, इसलिए शाहरुख सिर्फ सिर हिलाकर कहते थे, ‘हां, हां, आप जो भी कहें।’ शाहरुख से उनकी मुलाकात कैसे हुई, इसका खुलासा करते हुए गौरी ने कहा, ”मैं शाहरुख से तब मिली थी जब मैं नौवीं कक्षा में थी और वह बारहवीं में थे।

उसी साल, उसी महीने विक्रांत की मुलाकात अपनी गर्लफ्रेंड से भी हुई। उसके लिए किसी लड़की को डेट करना ठीक था, लेकिन मैं शाहरुख को पसंद करने की हिम्मत भी नहीं कर सकती थी। विक्रांत को शाहरुख खान को स्वीकार करने में चार साल लग गए थे। बता दें कि शाहरुख खान और गौरी की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी। उस वक्त शाहरुख खान 26 साल के और गौरी 22 साल की थी। 

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ में दीयों की मांग बढ़ी, 22 जनवरी को हो रहा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर राजनांदगांव 15 जनवरी 2024। अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का उत्साह दीपावली की तरह ही मनाया जाएगा। इसके लिए राजनांदगांव शहर के कई मंदिरों और घर परिवारों में तैयारी शुरू कर दी गई है, तो वहीं दीयों की मांग भी बढ़ गई है। इस दौरान […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान