सोहा अली खान, अनीस बज़्मी ने रियाज गांगजी के ब्रांड लिबास के लिए बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में किया रैम्प वॉक

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 31 अक्टूबर 2023। आज जिस तरह दुनिया में जंग और हिंसा का माहौल है ऐसे हालात में विश्व शांति की सबसे अधिक आवश्यकता है। इसी थीम पर फैशन जगत की मशहूर डिजाइनर जोड़ी रेशमा और रियाज गंगजी के साथ अमन गांगजी के परिचित डिजाइनर ब्राण्ड लिबास ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में शो किया जिसमें सोहा अली खान और डायरेक्टर अनीस बज्मी ने रैम्प वॉक किया। शो स्टॉपर के रूप में सोहा अली खान बेहद ग्लैमरस और सुंदर दिख रही थीं।लिबास के रेशमा, रियाज़ और अमन गांगजी ने एक अनूठा शो “डान ऑफ हार्मनी: ए ट्रिब्यूट टू होप एंड पीस” प्रस्तुत किया। लिबास के डिजाइनर रेशमा व रियाज़ गंगजी और  अमन गांगजी का यह शो  अंधेरे पर रोशनी की जीत और उम्मीद का जश्न था। दुनिया में फैले संकट और युद्ध को देखते हुए यह कलेक्शन मानवीय भावना को दर्शाता है। सफेद और सोने के रंग के माध्यम से यह डिज़ाइन अंधेरे से एक उज्जवल भविष्य  की ओर निकलने का प्रतीक थे। यह शो जीवन की निरंतरता, शांति की उम्मीद और सामान्य ज़िंदगी की वापसी की कहानी दर्शाता है। एक ऐसी दुनिया में जहां इंसानों ने काफी अंधकार झेला है, यह कलेक्शन आशा की एक किरण के रूप में सामने आया है। सफेद और हल्के सोने के रंगों के साथ, डिज़ाइन किये गए लिबास इस विचार को पेश कर रहे थे कि सबसे अंधेरे क्षणों में भी, रौशनी जीत हासिल कर सकती है। पिता रियाज़ और पुत्र अमन ने भी साथ मे रैम्प वॉक किया। निर्देशक अनीस बज़्मी ने किसी बादशाह की तरह रैंप वॉक किया तो वहीं, सोहा अली खान राजकुमारी की तरह चमक रही थीं और भीड़ उन्हें देखकर उत्साहित हो गई, लोग सीटियां बजा रहे थे। इस शो में विधायक असलम शेख सहित कई हस्तियां भी मौजूद रहीं। यहां रियाज़ के सबसे अच्छे दोस्त राजीव पॉल, नीरज और चांदनी सोनी, श्री और श्रीमती सिद्धार्थ कनन ,डॉक्टर संतोष पांडे , एकता जैन के साथ दर्शकों की एक बड़ी भीड़ मौजूद थी, जो अंतिम क्षण तक शो की तारीफ करती रही।

सोहा अली खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं रियाज़ जी का शुक्रिया अदा करती हूं और बहुत खुश हूं कि उन्होंने मुझे शो स्टॉपर के रूप में इनवाइट किया। मैं उनकी बड़ी फैन हूँ, उनके कपड़े बहुत ही खूबसूरत होते हैं। और मैं वर्षो से उनके लिबास पहनती आ रही हूं। वह 3 दशक से इस क्षेत्र में हैं ज़ाहिर सी बात है कि उन्हें डिजाइनिंग में एक लंबा अरसा हो गया है। लेकिन मुझे आज की उनकी थीम बहुत पसन्द आई। इस शो में हमने वर्ल्ड पीस का एक महत्वपूर्ण संदेश दिया।  रियाज़ गंगजी ने कहा कि यह शो दुनिया में शांति बनाए रखने का एक सन्देश देता है। आज जो कुछ हो रहा है, लोग चिंतित हैं कि आगे क्या होगा, ऐसे माहौल में अमन और शांति की सबसे ज़्यादा जरूरत है। इसी सोच को ध्यान में रखते हुए हमने यह शो रखा। नो एंट्री और वेलकम के निर्देशक अनीस बज़्मी ने कहा कि आज के ज़माने में दुनिया भर में वर्ल्ड पीस सबसे महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि दुनिया मे हर एक इंसान की जान बहुत कीमती है चाहे वह किसी भी धर्म, जाति या देश का इंसान हो। इस विषय को रियाज़ ने अपने इस शो में बहुत भलीभांति सजाया है। रियाज़ भाई और लिबास के साथ मेरा रिश्ता बहुत पुराना है। मैं जहां भी जाता हूँ मुझे यकीन होता है कि रियाज़ भाई के कॉस्ट्यूम में अच्छा ही लगूंगा। रियाज़ गंगजी ने बताया कि बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के पहले सीज़न से मैं जुड़ा हूँ और अपना काम ज़िम्मेदारी के साथ करता हूँ। कोशिश होती है कि अपने शोज़ के द्वारा लोगों को कुछ मैसेज भी दिया जाए।

रियाज़ गंगजी ने अपने शो में फॉर्मल अटायर और ट्रेडिशनल कपड़ों को खूबसूरती से मिक्स किया। उन्होंने भारतीय और पश्चिमी पहनावे का बड़े सुंदर ढंग से समावेश किया। बता दें कि रियाज़ गंगजी अब फिल्मो की ओर रुख कर रहे हैं। जल्द ही वह काई फिल्मो में कॉस्टयूम डिज़ाइन करने वाले हैं। ऎक्ट्रेस व इंफ्लुएंसर एकता जैन को भी लिबास का यह शो काफी पसन्द आया। उन्होंने कहा कि इसमे अलग अलग कलर्स, टेक्सचर्स बताए गए, शो का फ्लो बहुत अच्छा रहा। सोहा अली खान और अनीस बज़्मी ने आकर उसमें चार चांद लगा दिया।

Leave a Reply

Next Post

रैप सेंसेशन इक्का और एमसी स्टेन को एक नए सिंगल 'उर्वशी' के लिए लेकर आए भूषण कुमार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर /अनिल बेदाग मुंबई 31 अक्टूबर 2023। भारत के  दो रैप सेंसेशन- इक्का और एमसी स्टेन, सबसे बड़े म्यूजिक लेबल टी-सीरीज़ के साथ एक नए ट्रैक- ‘उर्वशी’ लेकर आ रहे हैं जो आपको निश्चितरूप से थिरकने, रैप करने और पार्टी करने के लिए मजबूर कर देगा। यह जोड़ी अपनी […]

You May Like

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साहित, कहा- जनता कांग्रेस को जिताने का बना चुकी है मन…....|....छत्तीसगढ़ के 11 सौ लोगों ने अमरनाथ जाने कराया पंजीयन....|....राहुल गांधी ने किया नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के अलावा प्रियंका और सोनिया रहीं मौजूद....|....इलाहाबाद से अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रही कार नाले में गिरी, छह लोग घायल, हादसे में दो की हालत गम्भीर....|....घोटाले में नौकरी खोने वाले शिक्षकों की मदद के लिए अलग कानूनी सेल बनाएगी भाजपा, पीएम मोदी का एलान....|....आबकारी नीति घोटाला: हाईकोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिकाओं पर ED-CBI को जारी किया नोटिस....|....किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते शताब्दी समेत कई सुपरफास्ट ट्रेनें रद्द....|....भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य एवं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड अतुल कुमार अंजन का निधन....|....कबीर सिंह फेम सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करकमलों से डी.के. सोनी को नोटेबल आरटीआई एक्टिविस्ट एडवोकेट एंड सोशल वर्कर ऑफ द ईयर का मिला अवार्ड....|....आगरा में तीसरे चरण के मतदान से पहले बवाल, पथराव के बाद आगजनी; फायरिंग में घायल हुई महिला