अनंतनाग में एनकाउंटर के बाद पाकिस्तान के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, किया विरोध प्रदर्शन

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अनंतनाग 15 सितम्बर 2023। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक दिन पहले आतंकवादियों के साथ मुठेभड़ में तीन सुरक्षाकर्मियों के शहीद होने के बाद बृहस्पतिवार को जम्मू शहर में विभिन्न स्थानों पर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किये गए। पनुन कश्मीर और एक सनातम भारत दल (ईएसबीडी) ने शहीद सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी और जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाने की मांग की। बुधवार को अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के एक कर्नल, सेना के एक मेजर और एक पुलिस उपाधीक्षक शहीद हो गए थे।

माना जा रहा है कि 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनैक और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी मुहम्मद हुमायूं मुजम्मिल भट को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने मार डाला। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष अरुण प्रभात के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पक्का डांगा में विरोध प्रदर्शन किया और जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को समर्थन व बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान की आलोचना की। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पाकिस्तानी झंडे और पोस्टर जलाए।

प्रभात ने कहा, ‘‘जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता के बाद पाकिस्तान भारत की लोकप्रियता से बौखला गया है। यही कारण है कि वे जम्मू कश्मीर में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। वे क्षेत्र में दिक्कतें उत्पन्न करना चाहते हैं।” डोगरा फ्रंट शिव सेना (डीएफएसएस) के कार्यकर्ताओं ने जम्मू में विरोध मार्च निकाला और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी ढांचे पर नए सिरे से हमले की मांग की। उन्होंने पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी की और पाकिस्तानी झंडे जलाये। युवा राजपूत सभा ने भी आक्रोश व्यक्त करने के लिए जम्मू में एक विरोध रैली निकाली।

Leave a Reply

Next Post

39 वर्षों का इंतजार जारी, भारत-पाकिस्तान के बीच फिर फाइनल नहीं, हार से दुखी शोएब अख्तर ने कही यह बात

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 15 सितम्बर 2023। डिफेंडिंग चैंपियंस श्रीलंका ने गुरुवार को एशिया कप सुपर फोर के मुकाबले में पाकिस्तान को दो विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ श्रीलंकाई टीम ने फाइनल के लिए क्वालिफाई किया और अब 17 सितंबर को खिताबी मुकाबले में वह […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा