रूपवास भरतपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा; बस और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

भरतपुर 11 सितम्बर 2023। राजस्थान के भरतपुर जिले में बीती रात दर्दनाक हादसा हुआ। बस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में छह लोगों की जान चली गई। हादसा रूपावास में रविवार देर रात हुआ। हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। परिवार के लोग एकादशी के मौके पर सीकर के रींगस इलाके में स्थित खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे। बस और कार में टक्कर की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कार में सवार छह लोगों की मौत हो चुकी थी। टक्कर के बाद कार पूरी तरह से पिचक गई जिस वजह से अंदर फंसे लोगों के शव बुरी तरह से फंस गए। शवों को कार से निकालने काफी मशक्क्त करनी पड़ी।  जानकारी के अनुसार परिवार खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए कार से गया था। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। उनकी कार जैसे ही रूपवास के पास पहुंची तभी सामने से आ रही बस से जोरदार भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ। दुर्घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

गाड़ी की हालत देखकर हादसे की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। कार पूरी तरह से पिचक गई थी। हादसे दो बच्चों की हालत नाजुक है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद बस चालक मौके से बस को छोड़कर फरार हो गया। हादसे के शिकार परिवार धौलपुर के गांव खड़गपुर का रहने वाला था। सभी के शवों को आरबीएम जिला अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिए गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान हरेंद्र और उसकी पत्नी ममता एवं पुत्री जाह्नवी, संतोष और उसकी पत्नी सुधा एवं उसका पुत्र अनुज की मौत हो गई। मृतक हरेंद्र की छह वर्षीय पुत्री जाह्नवी ने आज सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। रूपवास थाना प्रभारी बन्नी सिंह ने बताया कि सभी 6 शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करा कर शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Next Post

कहीं पथराव तो कहीं जला दिए टायर, चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन जारी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर अमरावती 11 सितम्बर 2023। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं। उनकी पार्टी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने सोमवार को पूरे राज्य में बंद का आह्वान किया है। पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी की निंदा […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे