भाजपा घोषणा पत्र सुझाव पेटी शुरू: 90 विधानसभा में जाएंगे कार्यकर्ता,E-mail- Whatsapp से लेंगे लोगों का सुझाव

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 04 अगस्त 2023। छत्तीसगढ़ बीजेपी का घोषणा पत्र सुझाव अभियान गुरुवार से शुरू हुआ। भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में इसका शुभारंभ किया गया। लोगों से उनके सुझाव लेने के लिए सुझाव पेटिका बांटी गई। प्रदेशवासी अपने सुझाव घोषणा पत्र समिति तक पहुंचा सके इसके लिए व्हाट्सएप नंबर और मेल आईडी भी जारी किया गया। भाजपा कार्यकर्ता सुझाव पेटिका के साथ प्रत्येक  विधानसभा स्तर के गांव-गांव घर-घर जाकर सभी सामाजिक धार्मिक व्यापारिक खेल संगठनों के साथ आम जनों से मिलकर सुझाव एकत्रित करेंगे। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेंडी, घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल, छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बस्तर से लेकर सरगुजा तक सभी 35 जिला संगठन इकाइयों के पदाधिकारियों को सुझाव पेटिकाएं सौंपी। प्रदेशवासी व्हाट्सएप नंबर 9548656500 और मेल आईडी cgbjpmankibaat2023@gmail.com पर अपना सुझाव भेज सकेंगे। 

प्रदेश प्रभारी माथुर ने कहा कि चुनाव घोषणा पत्र के लिए सीधी जन भागीदारी करके सरकार को जनभावनाओं को अनुरूप संचालित करना भारतीय जनता पार्टी का अपना अभिनव राजनीतिक चिंतन है और भाजपा सन 2003 से इसी प्रकार अपने घोषणा पत्र की रचना करती आ रही है। घोषणा पत्र को जनभावनाओं के अनुरूप, छत्तीसगढ़वासियों के मन की बात के अनुरूप बनाने के लिए प्रदेश भाजपा की घोषणा पत्र समिति के मार्गदर्शन में सभी जिलों और विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे। भाजपा कार्यकर्ता समाज जीवन के हर वर्ग तक सुझाव संग्रह करने पहुंचें और समाज को यह संदेश दें। संसाधन-सम्पन्न छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आपकी इच्छा और आपके मन की बात के अनुरूप काम करने वाली होगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ के दु:ख-दर्द को, छत्तीसगढ़वासियों की तकलीफ को महसूस करते हुए हमारे पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटलजी ने छत्तीसगढ़ राज्य का गठन किया। एक मां अपने बच्चे का जिस प्रकार पालन-पोषण करती है, उसी भाव से अनुप्राणित होकर भाजपा ने अपने 15 वर्षों के शासनकाल में छत्तीसगढ़ को सजाने-संवारने का काम किया है। लेकिन पौने पांच साल में कांग्रेस की प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को बदहाल कर दिया। साव ने प्रदेशवासियों से भी अपील की कि वे भाजपा के घोषणा पत्र की रचना में उत्साहपूर्वक भागीदार बनकर अपने बहुमूल्य सुझाव दें। प्रदेशवासियों के सुझाव के अनुरूप घोषणा पत्र की रचना करके भाजपा सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ को समृद्ध व खुशहाल प्रदेश बनाने के लिए योजनाएँ व कार्यक्रम तय किए जाएंगे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि घोषणा पत्र राजनीतिक दल के संकल्पों का दस्तावेज होता है, राजनीतिक दल के दृष्टिकोण का दर्पण होता है। भाजपा के विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में जनता से प्राप्त सुझावों को समायोजित किया जाएगा और हमारी सरकार उन घोषणाओं पर काम करेगी। भाजपा की नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुश्री उसेंडी ने कहा कि छत्तीसगढ़वासियों के मन की बात को घोषणा पत्र में शामिल कर छत्तीसगढ़ को तेज गति से विकास के पथ पर आगे बढ़ाने के लिए भाजपा घोषणा पत्र तैयार करेगी और हमें प्रदेश की जनता अपना आशीर्वाद देगी।

Leave a Reply

Next Post

'किसी ने नहीं की कुलदीप की मदद', पूर्व चयनकर्ता का बड़ा खुलासा, कहा- अब शास्त्री भी हैरान हैं

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 04 अगस्त 2023। दो साल पहले तक चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव की टीम इंडिया में जगह तक नहीं बन रही थी। अब वह टीम के नियमित गेंदबाज बन चुके हैं। 2017 से 2019 तक कुलदीप और युजवेंद्र चहल टीम इंडिया की रीढ़ हुआ करते […]

You May Like

हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी मांग, इस खिलाड़ी को टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करने का दिया सुझाव....|....भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त....|....पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर....|...."भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह....|....मुख्यमंत्री निवास में हनुमान जयंती पर सीएम विष्णुदेव साय ने की पूजा-अर्चना....|....बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी शुभकामनाएं....|....कांग्रेस का बड़ा दावा- इंडिया' गठबंधन ही कर सकता है भारत का तेज, समावेशी और टिकाऊ विकासण....|....सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इन्सुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल....|....कोहली के पास 40 गेंदों में शतक बनाने की क्षमता, टी20 विश्व कप में ओपनिंग करें: गांगुली....|....भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।