ओडिशा में फिर पटरी से उतरी ट्रेन, मालगाड़ी के चार डिब्बे हुए बेपटरी, बड़ा हादसा टला

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बालासोर 18 जनू 2023। ओडिशा के बालासोर जिले में तीन ट्रेनों की भीषण दुर्घटना के एक पखवाड़े के बाद रायगडा जिले में शनिवार को अंबाडोला के पास एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। रेलवे के एक अधिकारी ने कहा, किसी तरह के जानमान के नुकसान की तत्काल कोई सूचना नहीं है। अधिकारी ने कहा कि मालगाड़ी अंबाडोला से लांजीगढ़ में वेदांता कंपनी के एक संयंत्र के लिए विशेष मार्ग पर जा रही थी, तभी चार डिब्बे पटरी से उतर गए। रेलवे अधिकारी ने कहा कि इस घटना से रेल सेवाओं पर कोई असर नहीं पड़ा, क्योंकि विशेष मार्ग पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे थे। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह का पता लगाने के लिए जांच शुरू की।

बालासोर हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 291 हुई
वहीं, बालासोर ट्रेन हादसे में घायल बिहार के एक और यात्री की शनिवार को इलाज के दौरान कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में मौत हो गई, जिसकी पहचान भागलपुर जिले के रोशनपुर के रहने वाले साहिल मंसूर (32) के रूप में की गई है। अधिकारियों ने बताया कि साहिल किडनी से संबंधित बीमारी से पीड़ित थे और ट्रॉमा केयर के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा था। एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के अधीक्षक डॉ. सुधांशु शेखर मिश्रा ने कहा कि दिल का दौरा पड़ने से साहिल की मौत हुई। वह अंदरूनी चोटों के अलावा गुर्दे की समस्या से जूझ रहे थे। 

46 घायलों का इलाज जारी
सुधांशु शेखर ने बताया कि एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेन हादसे में घायल हुए 46 लोगों का अब भी इलाज चल रहा है। इनमें से 13 लोग आईसीयू में हैं। दो से तीन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इससे पहले, शुक्रवार को रेल हादसे में घायल हुए बिहार निवासी युवक प्रकाश राम (17) की इलाज के दौरान एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में मौत हो गई थीा। वह दो जून को दुर्घटनाग्रस्त शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस में यात्रा कर रहा था। अंदरूनी चोटों के अलावा उसके सिर और  पैर में गंभीर चोटें आई थीं।

Leave a Reply

Next Post

'मोदी सरकार ने खत्म कर दीं 2 लाख से ज्यादा नौकरियां'...राहुल गांधी ने कसा केंद्र पर तंज

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 18 जून 2023। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को दावा किया कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (PSU) में दो लाख से अधिक नौकरियों को खत्म कर दिया गया है। राहुल ने आरोप लगाया कि सरकार अपने कुछ ‘पूंजीपति मित्रों’ के फायदे […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान