चेन्नई सुपर किंग्स जीती तो जडेजा ने रिवाबा और धोनी ने साक्षी को लगाया गले, जीवा-निध्याना और आर्या ने उठाई ट्रॉफी

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अहमदाबाद 30 मई 2023। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पांचवीं बार चैंपियन बन गई है। फाइनल में उसने गुजरात टाइटंस को डकवर्थ लुईस नियम से पांच विकेट से हरा दिया। मैच के बाद चेन्नई के डगआउट में भावुक पल देखने को मिले। मैच में सीएसके को जीत दिलाने वाले रवींद्र जडेजा ने पत्नी रिवाबा को गले लगा लिया और काफी देर तक गले से लगाए रखा। रिवाबा भावुक दिखीं। वहीं, सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी पत्नी साक्षी और जीवा को गले लगाया। 

सीएसके के जीतने के बाद धोनी ने डगआउट की तरफ दौड़ रहे जडेजा को गोद में उठा लिया था। इसके बाद मैदान पर फैमिली मोमेंट्स देखने को मिले। सीएसके के खिलाड़ियों के परिवार मैदान में आए और एक-दूसरे से मिलकर बधाई दी। इस दौरान धोनी सैंटनर की क्यूट सी बेबी को भी पुचकारते दिखे। धोनी ने प्रेजेंटेशन शो से पहले हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविच, क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी से भी मुलाकात की। साथ ही मथीशा पथिराना के परिवार वालों से भी मिले।

इसके बाद जब चेन्नई की टीम को ट्ऱॉफी मिली तो खिलाड़ियों ने जीवा, रहाणे की बेटी आर्या और जडेजा की बेटी निध्याना को ट्रॉफी पकड़ा दी। इसके फोटोज भी सामने आए हैं। धोनी मैच के बाद काफी भावुक नजर आए। उन्हें इस तरह पहले कभी जश्न मनाते हुए नहीं देखा गया था। धोनी ने अपना आखिरी आईपीएल मैच खेलने वाले अंबाती रायुडू और जडेजा के साथ काफी देर तक हंसी मजाक किया। फिर वह बाकी खिलाड़ियों को जश्न मनाता छोड़कर अहमदाबाद के ग्राउंड स्टाफ के साथ भी तस्वीर खिंचवाई। 

मैच की बात करें तो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 214 रन बनाए। इसके बाद बारिश ने खलल डाला और ढाई घंटे का खेल खराब किया। 12.10 पर मैच दोबारा शुरू हुआ। डकवर्थ लुईस नियम के तहत चेन्नई को 15 ओवर में 171 रन का लक्ष्य मिला। इसे चेन्नई ने आखिरी गेंद पर पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Next Post

अपने दम पर 90 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी समाजवादी पार्टी, प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश ने किया ऐलान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 30 मई 2023। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर हर पार्टी अपने स्तर पर जुट गई है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी (सपा) ने आज मंगलवार को हुंकार भरी है। सपा छत्तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। छत्तीसगढ़ में किसी भी […]

You May Like

शरद पवार का बड़ा दावा, NDA को 230-240 से अधिक सीटें मिलने की संभावना नहीं....|....दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों में फैली दहशत....|....कंगना रनौत का फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान: चुनाव जीतती हूं तो..........|....कांग्रेस पार्टी आदिवासियों और दलितों-पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालकर अपने चहेते वोटबैंक को देना चाहती है: जगत प्रकाश नड्‌डा....|....लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में बम ब्लास्ट, बॉल समझ कर बम को उठाया हुआ विस्फोट, 1 बच्चे की मौत....|....वेस्टइंडीज को मिली आतंकी हमले की धमकी, सीडब्ल्यूआई ने दिया सुरक्षा का आश्वासन....|....छिंदवाड़ा के अमर शहीद बेटे का पहुंचा पार्थिव शरीर, सीएम यादव ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर, शोक में डूबा इलाका....|....सीएम साय का कांग्रेस पर तंज, बोले- इनकी कथनी और करनी में अंतर; भाजपा की जीत पर बड़ा दावा....|....बेहरामपुर में पीएम मोदी की रैली, बीजद सरकार पर लगाए केंद्र से मिले पैसे हड़पने के आरोप....|....पुंछ हमले में पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर का हाथ, तीन से चार आतंकियों ने की वारदात