भाजपा-एनडीए 2024 में लोकसभा, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव जीतेंगे, कार्यक्रम में बोले गडकरी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 26 फरवरी 2023। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को कहा कि भाजपा और एनडीए 2024 में अपने विकास कार्यों के दम पर चुनावों में केंद्र और महाराष्ट्र में सत्ता बरकरार रखेंगे। एक कार्यक्रम में बोलते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री गडकरी ने यह भी कहा कि एनडीए सरकार ने अपने विकास कार्यों और सुशासन के माध्यम से लोगों में विश्वास की भावना पैदा की है।  केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि हम जीतेंगे और एक बार फिर भाजपा और राजग महाराष्ट्र और केंद्र दोनों में सरकार बनाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए अच्छे काम के अच्छे परिणाम आएंगे।  उन्होंने कहा कि चुनाव के समय जनता द्वारा हर पांच साल में निर्वाचित प्रतिनिधियों की समीक्षा की जाती है। गडकरी ने कहा कि हमारा प्रदर्शन ही हमारी ताकत है और लोग हमसे भी यही उम्मीद करते हैं। हमने अपने अच्छे काम से लोगों में विश्वास पैदा किया है, जिसे हम लेकर जाएंगे।

भविष्य के वाहन हाइड्रोजन और हरित ईंधन पर चलेंगे
केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले आठ से अधिक वर्षों में जो काम किया गया है, वह 60 साल के कांग्रेस शासन की तुलना में कहीं अधिक है। साथ ही हरित परिवहन के विकास पर मंत्री ने कहा कि हाइड्रोजन हमारा भविष्य का ईंधन है और भारत के भविष्य के वाहन हाइड्रोजन और हरित ईंधन पर चलेंगे।

उन्होंने कहा कि आने वाले वर्षों में, भारत निश्चित रूप से इलेक्ट्रिक वाहनों में स्थानांतरित हो जाएगा। आगे कहा कि हम हर साल 16 लाख करोड़ रुपये के जीवाश्म ईंधन का आयात करते हैं, लेकिन बहुत जल्द हमारे किसान हरित ईंधन और हरित हाइड्रोजन का उत्पादन करेंगे उन्होंने कहा कि लिथियम आयन बैटरी पेट्रोल और डीजल चालित कारों से बदलाव का नेतृत्व करेगी।

Leave a Reply

Next Post

जातीय सियासत के मुकाबले हिंदुत्व कार्ड चल रही भाजपा, सपा की रणनीति पर योगी ने पानी फेरा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर लखनऊ 26 फरवरी 2023। दो माह से पिछड़ों की गोलबंदी के सहारे सपा मुखिया अखिलेश यादव की तैयार हो रही चुनावी चौसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंदुत्व कार्ड चलाया है। सपा ने रामचरित मानस की जिस चौपाई को आधार बनाकर सियासी फसल काटने की योजना […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे