रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन के बाद कोहली ने आलोचकों पर साधा निशाना, लिखा- अब चुप बैठे हैं

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 21 जनवरी 2023। फीफा विश्व कप के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना पहला मैच लियोनल मेसी की टीम पीएसजी के खिलाफ खेला। रियाद 11 के लिए खेलते हुए रोनाल्डो ने दो गोल किए। उन्होंने पूरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया और अंत में प्लेयर ऑफ द मैच भी बने। हालांकि, यह एक दोस्ताना मैच था। रोनाल्डो के दो गोल के बावजूद उनकी टीम 4-5 के अंतर से मैच हार गई। रियाद 11 में रोनाल्डो के नए क्लब अल नस्र और उसके प्रतिद्वंद्वी क्लब अल हिलाल के खिलाड़ी शामिल थे। वहीं, पीएसजी की टीम में लियोनल मेसी, किलियन एम्बाप्पे और नेमार जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल थे। रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आलोचकों पर निशाना साधा है। कोहली ने कहा है कि ये आलोचक खबरों में आने के लिए रोनाल्डो जैसे खिलाड़ियों की आलोचना करते रहते हैं और अब आराम से चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। 

पीएसजी के खिलाफ मैच में रोनाल्डो चोटिल हो गए थे। उनके चेहरे पर सूजन भी थी, लेकिन वह दो गोल करने में सफल रहे। रोनाल्डो ने अपने दम पर रियाद 11 को मैच में बनाए रखा। उनके अलावा दो गोल अन्य खिलाड़ियों ने भी किए, लेकिन चौथा गोल काफी देरी से आया और तब तक रियाद 11 की हार तय हो गई थी।  रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन पर विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा ” वह 38 साल की उम्र में भी सर्वश्रेष्ठ काम कर रहे हैं। फुटबॉल विशेषज्ञ सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए हर हफ्ते बैठते हैं और उनकी आलोचना करते हैं, अब आसानी से शांत हो जाते हैं, क्योंकि उन्होंने दुनिया के शीर्ष क्लबों में से एक के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन किया है। जबकि वह तो खत्म हो चुके थे।” 

कोहली पहले ही साफ कर चुके हैं कि वो रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं और फिटनेस के प्रति रोनाल्डो के जुनून से कोहली काफी प्रेरणा लेते हैं। रोनाल्डो की तरह विराट कोहली भी तीन साल तक खराब फॉर्म से जूझते रहे। उनके बल्ले से शतक नहीं निकल रहे थे। वह मैच जिताऊ पारियां नहीं खेल रहे थे। हालांकि, उन्होंने इस दौरान अपनी फिटनेस से समझौता नहीं किया और अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक लगाकर शानदार वापसी की। इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ भी शतक लगाए। अब वह लय में लौट चुके हैं और वनडे विश्व कप में उनसे कमाल की उम्मीद है। 

Leave a Reply

Next Post

झुमका तू भी क्या याद रखेगा : सुखबीर सिंगर के गानों पर पहली सफ की महिला अधिकारियों का उन्मुक्त होकर बिंदास थिरकना, डा.एकता का नृत्य, कलेक्टर का सफाई श्रमदान, सासंद का पतंग उडाना, विधायक का बंदूक पकड़ना और कुर्सियों का टूटना !

शेयर करे जिला प्रशासन के बेहतरीन इंतेजाम के साथ प्रथम झुमका जल महोत्सव का हुआ समापन, दो दिन में हजारों लोग महोत्सव में हुए शामिल। पता नही अगले झुमका जल महोत्सव में कलेक्टर लंगेह इस जिले में रहेंगे या नही लेकिन यादें रहेंगी ! छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / मो.साजिद खान एमसीबी/कोरिया […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे