मोदी बोले- प्रधानमंत्री बनने से पहले लिया था मुलायम सिंह जी का आशीर्वाद, उनकी सलाह मेरी अमानत

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 10 अक्टूबर 2022। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के भरूच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव को याद किया। उन्होंने कहा, उनका जाना देश के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मुलायम सिंह जी के साथ मेरा नाता बड़ा विशेष प्रकार का रहा है। जब हम दोनों मुख्यमंत्री के रूप में मिला करते थे, वे भी और मैं भी दोनों के प्रति एक अपनत्व का भाव अनुभव करते थे। 

पीएम ने आगे कहा, 2014 में जब भाजपा ने मुझे प्रधानमंत्री पद के लिए आशीर्वाद दिया। मैंने विपक्ष में जो लोग थे, जिनसे मेरा पहले से परिचय था। सबको फोन करके आशीर्वाद लेने का काम किया था। मुझे याद है वो दिन… मुलायम सिंह जी का आशीर्वाद और कुछ सलाह के दो शब्द मेरी अमानत हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, 2019 में संसद का आखिरी सत्र था और संसद के अंदर मुलायम सिंह जैसे वरिष्ठ नेता, उन्होंने खड़े होकर जो बात बताई थी। वो किसी भी कार्यकर्ता नेता के लिए आशीर्वाद है। बिना लाग-लपेट के कहा था, मोदी जी, सबको साथ लेकर चलते हैं और इसलिए मुझे पक्का विश्वास है कि वे 2019 में फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इतना बड़ा दिल होगा, जब भी वे जीवित रहे उनका आशीर्वाद मिलता रहा। मैं गुजरात की धरती से उनको आदरपूर्वक श्रृद्धांजलि देता हूं।

Leave a Reply

Next Post

75 मिसाइलों से यूक्रेन पर ताबड़तोड़ हमले, सैकड़ों लोगों की मौत, राष्ट्रपति जेलेंस्की ने की पुष्टि

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर कीव 10 अक्टूबर 2022। यूक्रेन की राजधानी कीव समेत कई शहरों में मिसाइल की आवाज के साथ जोरदार धमाके सुने गए हैं। इस धमाके में सैकड़ों लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हो गए हैं। हालांकि, मृतकों का आधिकारिक आंकड़ा अभी सामने नहीं आया […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा