रणबीर कपूर पर क्यों भड़के बजरंग दल कार्यकर्ता, खुद बताया क्यों महाकाल के दर्शन नहीं करने दिए

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

भोपाल 08 सितंबर 2022। उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचे अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का मंगलवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भारी विरोध किया था। वहीं, अब इस मुद्दे पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मीडिया से चर्चा में कहा कि रणबीर और आलिया को मंदिर परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, क्योंकि रणबीर ने उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में रणबीर कपूर के पुराने इंटरव्यू की क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता ने कहा था कि उन्हें ‘बीफ’ खाना पसंद है।

‘बीफ’ खाने का बयान स्वीकार्य नहीं: बजरंग दल
बजरंग दल के कार्यकर्ता अंकित चौबे ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “रणबीर कपूर को हमारे देश के हिंदू युवाओं का एक आदर्श माना जाता है, और उनकी सभी फिल्मों को नेटिज़न्स से शानदार प्रतिक्रिया मिलती है। लेकिन एक पाकिस्तानी एंकर के सामने ‘बीफ’ खाने का उनका बयान स्वीकार्य नहीं था और हमने इसका विरोध किया,  अगर कोई हमारे धर्म और संस्कृति के बारे में इस तरह की बात करेगा तो उसका विरोध किया जाएगा। हमें पता चला कि रणबीर बाबा महाकाल मंदिर में आशीर्वाद लेने आ रहे हैं और हमने इसका विरोध किया। भविष्य में भी अगर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी हमारे धर्म और संस्कृति पर इस तरह की टिप्पणी करता है तो बजरंग दल इसका फिर से विरोध करेगा।

बजरंग दल ने किया था विरोध
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मंगलवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे थे, लेकिन जैसे ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी लगी वे मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर एकत्रित हुए और रणबीर कपूर और आलिया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे। बजरंग दल के कार्यकर्ता फिल्म का विरोध करने के लिए महाकालेश्वर मंदिर के बाहर काले झंडे और तख्तियां लेकर पहुंचे थे। लेकिन स्थानीय पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया और कुछ प्रदर्शनकारियों को सुरक्षा भंग करने के लिए अधिकारियों ने पीटा भी।

10 साल पहले दिए बयान ने बढ़ाईं मुश्किलें
बता दें, रणबीर कपूर ने करीब 10 साल पहले पाकिस्तानी रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में खुद को ‘बीफ लवर’ बताया था। अब उनके बयान की सोशल मीडिया यूजर्स कड़ी आलोचना कर रहे हैं और साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को हैशटैग बायकॉट ब्रह्मास्त्र लिखकर लोगों से फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं।

450 करोड़ रुपये के बजट से बनी है ‘ब्रह्मास्त्र’
आलिया-रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ लगभग 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट से बनी है। फिल्म के बनाने में करीब 5 साल का वक्त लगा है। इन दिनों रणबीर-आलिया और फिल्म से जुड़े दूसरे कलाकार देश के कई शहरों में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म शुक्रवार 9 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले हुआ है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। ये फिल्म रणबीर और आलिया के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और दक्षिण अभिनेता नागार्जुन भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की बड़ी पहल: अनुसूचित जाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग-ईडब्ल्यूएस वर्ग के विद्यार्थियों के लिए प्रारंभ होंगे 4 नए प्रयास आवासीय विद्यालय

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर, 7 सितंबर 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर राज्य के अनुसूचित जाति, अन्य पिछड़ा वर्ग एवं ईडब्ल्यूएस वर्ग के विद्यार्थियों के लिए स्वर्गीय राजीव गांधी बाल भविष्य सुरक्षा प्रयास आवासीय विद्यालय योजना के तहत आगामी वित्तीय सत्र 2023-24 में चार नवीन प्रयास आवासीय विद्यालय […]

You May Like

छत्तीसगढ़ में ट्रक और ऑटो के सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 8 अन्य घायल....|....राहुल गांधी को झटका: अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले रांची कोर्ट ने फिर जारी किया समन....|....पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी के 11 नेताओं को भेजा नोटिस; सैलजा ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी....|....बच्चे को ज्यादा काटते हैं मच्छर तो इस पौधे की 2 पत्तियां रख दें जेब में, फिर पास नहीं फटकेंगे मॉस्किटो....|....इन 5 चीजों से बना लें दूरी, एक महीने में कंट्रोल हो सकता है शुगर लेवल....|....आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक मची भगदड़, पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया....|....हरभजन सिंह ने उजागर की विश्व कप स्क्वॉड की कमी, बताया एक अन्य पेसर की खलेगी कमी, रिंकू पर भी की चर्चा....|....मोदी को सत्ता से बाहर नहीं किया गया तो संविधान खत्म हो जायेगा : ममता....|....कांग्रेस नेता सांप्रदायिक, ‘इंडिया' गठबंधन में टूट की उल्टी गिनती शुरू: पीएम मोदी....|....श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव