शाहरुख खान और अजय देवगन को युवती ने माना भाई, ब्रदर्स डे पर भेजा 5 रुपये का मनीऑर्डर

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

खरगोन 25 मई 2022। खरगोन जिले में रहने वाली युवती धड़कन जैन ने ब्रदर्स डे के मौके पर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और अजय देवगन को 5-5 रुपये का मनीऑर्डर भेजा है और उनसे पान मसाले का पैकेट भेजने की अपील की। दरअसल धड़कन का मानना है कि दिग्गज फिल्मी हस्तियों के पान मसाले के विज्ञापन देख युवा बड़ी संख्या में पान मसाला खाने की लत से ग्रसित हैं। अगर दिग्गज हस्तियां इस तरह के विज्ञापन न करें तो युवा पीढ़ी पान मसाले जैसे उत्पाद नहीं खरीदेगी।

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की रहने वाली बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा धड़कन जैन शाहरुख खान और अजय देवगन की फैन हैं। वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं। उनका कोई भाई नहीं है, जिसके चलते वह शाहरुख और अजय देवगन को अपना भाई मानती हैं। यही वजह है कि धड़कन ने अपने दोनों भाइयों शाहरुख खान और अजय देवगन को ब्रदर्स डे पर मनीऑर्डर भेजकर उनसे पान मसाले के पैकेट भेजने के लिए कहा है ताकि दोनों अभिनेता शर्मिंदा होकर पान मसाले के विज्ञापन न करें। धड़कन ने मनी ऑर्डर के साथ लिखा है- मैं आपके हाथ से पान मसाले का पैकेट लेना चाहती हूं, क्योंकि आप पान मसाले की बिक्री बढ़ाने के लिए विज्ञापन कर रहे हैं। आप मेरे पसंदीदा एक्टर हैं, तो क्यों न मैं भी पान मसाला खाना शुरू कर दूं।

कई बार कर चुकी हैं ट्वीट
धड़कन दोनों अभिनेताओं से पान मसाले का एड न करने की अपील को लेकर कई बार सोशल मीडिया में पोस्ट कर चुकी हैं। धड़कन ने पहला ट्वीट 28 मार्च 2021 को किया था। वह जन्मदिन और त्यौहार के समय भी ट्वीट कर अभिनेताओं से ऐसे एड न करने की अपील करती हैं। वह दोनों अभिनेताओं की पत्नियों को भी ट्वीट कर उनसे अपील कर चुकी है।

सोशल वर्क भी करती हैं धड़कन
धड़कन पढ़ाई के साथ-साथ सोशल वर्क भी करती हैं, उन्होंने साल में 4 बार रक्तदान का संकल्प लिया है। 18वें जन्मदिन पर पहली बार रक्तदान किया था, जिसका सिलसिला अब तक जारी है। उन्होंने देहदान का भी संकल्प लिया है।

Leave a Reply

Next Post

मीडिया के सामने निकला प्रकाश झा का डर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 25 मई 2022। अपने बेखौफ और बेबाक विषयों से समाज को सच्चाई का आइना दिखाने वाले , सत्ता की राजनीति हो या आस्था के नाम पर धर्म गुरुओं की राजनीति, बिना किसी भय के सच्ची कहानियों को बड़े पर्दे पर दिखाने की इनकी कला कमाल […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे