जया बच्चन को कब-कब आया जोर का गुस्सा, अब बीजेपी को दिया है ‘श्राप’

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 21 दिसंबर 2021। समाजवादी पार्टी की राजयसभा सदस्य जया बच्चन इन दिनों सुर्खियों में हैं और वे संसद में बेहद गुस्से में नजर आईं। यह सब तब हुआ जब पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी की पूछताछ के बीच जया बच्चन सदन में नजर आईं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ निजी टिप्पणी की गई है। आक्रोशित जया ने राज्यसभा के भीतर ही बीजेपी को श्राप दे दिया कि जल्द ही इनके बुरे दिन आने वाले हैं। दरअसल, जया बच्चन ने विपक्ष की आवाज दबाए जाने का आरोप लगाते हुए आसन से कहा कि उन्हें निष्पक्ष होना चाहिए। जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ ही लोग जया बच्चन के पुराने वीडियो भी ढूंढने लगे कि कब कब ऐसे मौके आए हैं जब जया बच्चन नाराज नजर आई हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन से ऐसे मौके हैं जब जया बच्चन भड़क गईं और अपना गुस्सा निकाल दिया।

गैंगरेप के दोषियों के लिए लिंचिंग की मांग 

दो साल पहले हैदाराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर संसद में भी हंगामा मचा था। उस दौरान जया बच्चन भी भड़क उठी थीं। उन्होंने निर्भया गैंगरेप का जिक्र करते हुए कहा था कि दोषियों को सार्वजनिक रूप से मौत की सजा देनी चाहिए। राज्यसभा में जया ने कहा कि चाहे निर्भया हो या कठुआ सरकार को जवाब देना चाहिए और जिन लोगों ने ऐसा किया है उनकी जनता के सामने लिंचिंग होनी चाहिए।

रवि किशन पर भड़की थीं जया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भूचाल मच गया था। अभिनेता रवि किशन ने संसद में कहा था कि फिल्म इंड्स्ट्री ड्रग्स और नशा का अड्डा बनता जा रहा है, बॉलीवुड को नशा से मुक्त कराने की जरूरत है। इसपर जया बच्चन ने संसद में ही उनपर पलटवार किया था। जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

जया बच्चन को गुस्सा क्यों आता है

अब सवाल यह उठता है कि जया बच्चन को इतना गुस्सा क्यों आता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ साल पहले ‘कॉफी विथ करण’ में इसका खुलासा जया बच्चन के बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता बच्चन ने किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी मां को क्लॉस्ट्रोफोबिया नाम की एक बीमारी है। यह एक ऐसी मानसिक स्थिति है, जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है। कई बार उसे गुस्सा आता है। ऐसी अवस्था अक्सर लोगों को बाजार में, भीड़ के बीच या लिफ्ट में महसूस होती है।

Leave a Reply

Next Post

माल्या-नीरव-चोकसी पर सरकार का बड़ा ऐक्शन, भगोड़ों की प्रॉपर्टी बेचकर 13 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा रिकवर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 21 दिसंबर 2021। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न हालात में अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने की सरकार की प्रतिबद्धता का उल्लेख किया। सीतारमण ने सोमवार को लोकसभा में कहा कि बैंकों ने नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या जैसों की […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार