कांग्रेस का घोषणापत्र जारी : महिलाओं को हर महिने 2 हजार, हर परिवार को 200 यूनिट मुफ्त बिजली सहित पांच बड़े वादे

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

जोरहाट (असम) 20 मार्च 2021। विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी असम में दो दिन के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने जोरहाट में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. साथ ही असम के लोगों के लिए कांग्रेस की तरफ से पांच गारंटी वाले काम भी बताए।    राहुल ने सूबे में महिलाओं को प्रति माह दो हजार रुपये और राज्य में पांच लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही। जोरहाट में रैली के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ हम दो और हमारे दो के लिए काम कर रही है।  इसमें गरीबों, किसानों, छोटे व्यापारियों के लिए नहीं सोचा जा रहा है. बढ़ती कीमतों पर राहुल ने निशाना साधते हुए कहा कि आपके जेब से पैसा निकलकर पूंजीपतियों की जेब में दिया जा रहा है. मोदी सरकार यही कर रही है।  

राहुल गांधी ने दी पांच गारंटी

राहुल गांधी  ने कहा कि असम में सीएए नहीं आएगा. हम यह ना असम में ना देश में लागू होने देंगे. उन्होंने कहा कि चाय मजदूरों को हम 365 रुपये देंगे. मोदी सरकार के समय में यह 165 मिलता है।   तीसरी गारंटी हर परिवार को दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी. चौथी गारंटी, महिलाओं को हर  महीने का दो हजार रुपये देगी।   असम में कांग्रेस पांच लाख रोजगार देगी. असम में जो भी रिक्तियां हैं उन्हें भरा जाएगा.उन्होंने कहा कि असम में फिर से कांग्रेस की सरकार आएगी और राज्य में शांति होगी और असम विकास की राह पर लौट आएगा।  

इससे पहले राहुल गांधी शुक्रवार को डिब्रूगढ़ में एक जनसभा में पहुंचे थे, जहां वो गले में ‘NO CAA’ लिखा एक गमछा डाले हुए नजर आए थे. राहुल ने इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर असम में कांग्रेस की सरकार बनती है तो यहां सीएए लागू नहीं होगा. राहुल ने असम में छात्रों से भी बातचीत की थी. राहुल ने कहा कि एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ा कर, सबको बांटा जा रहा है।  उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए शांति जरूरी है।  

बता दें कि असम में आज का दिन चुनावी हलचल वाला है. एक तरफ जहां राहुल गांधी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे, वहीं पीएम मोदी भी आज असम दौरे पर पहुंचेंगे. वह यहां डिब्रुगढ़ में एक चुनावी रैली करेंगे.चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम मोदी ने बीते गुरुवार को पहली बार असम के करीमगंज में चुनावी रैली को संबोधित किया था ।  

Leave a Reply

Next Post

ममता ने मोदी पर साधा निशाना : भाजपा टोलबाज पार्टी इसके नेता डरावने लोग, पूछा- बीजेपी पार्टी है?

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           कोलकाता 20 मार्च 2021। पश्चिम बंगाल में मतदान की तारीख नजदीक है. लिहाजा, चुनाव प्रचार भी पूरी स्पीड के साथ चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं शनिवार को उन्होंने खड़गपुर में रैली की और अपने भाषण में पीएम मोदी ने बीजेपी को […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा