कंगना रनौत ने फिर दिखाया ‘धाकड़’ अवतार, खुद को बताया देवी भैरवी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने  पोस्ट के कारण  चर्चा में रहती हैं। साथ ही कंगना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बातों को बेबाक तरीके से बोलने के चलते भी सुर्खियां में रहती हैं। अब कंगना एक बार फिर से खबरों में हैं। लेकिन इस बार कंगना अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में है।

दरअसल,हाल ही में कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़(Dhaakad)’ से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि हैं। इन तस्वीरों में कंगना बेहद इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में कंगना रनौत हाथ में बंदूक लिए लिए नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देख कर लगता है कि कंगना वाकई इस फिल्म में धाकड़ अवतार में धमाल मचाती दिखाई देने वाली हैं। कंगना इन तस्वीरों में बेहद ही अलग नज़र आ रही हैं।

बता दे कि ‘धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत एक स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में नजर आएंगी। वही कंगना ने अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘वे उसे अग्नि बोलते हैं। एक बहादुर धाकड़, मैं कहती हूं कि यह मेरा मौत की देवी भैरवी के रूप में चित्रण है।’ वही कंगना के इस पोस्ट पर फैन्स उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस पोस्ट में देवी भैरवी को लाए जाने के लिए कंगना की आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि किसान आंदोलन का विरोध करने के लिए वैसे भी कंगना आजकल सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना कर रही हैं। इस दौरान कंगना का ये पोस्ट भी अब आलोचना का शिकार हो रहा है।

बता दें कि ‘धाकड़’ में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा कंगना ‘तेजस’ में भी काम कर रही है। इस फिल्म में वह भारतीय वायु सेना की एक फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। 

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ में विकसित विभिन्न फसलों की 12 नवीन किस्मों को भारत सरकार की मंजूरी

शेयर करेछत्तीसगढ़ तथा देश के अन्य राज्यों में व्यावसायिक खेती और गुणवत्ता बीज उत्पादन के लिए अधिसूचित केन्द्रीय बीज उपसमिति ने की अनुशंसा छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रायपुर 08 फरवरी 2021। छत्तीसगढ़ राज्य के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय, रायपुर द्वारा विकसित विभिन्न फसलों की 12 नवीन किस्मों को व्यावसायिक खेती एवं गुणवत्ता […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार