टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाईया

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   

देश में क्रिकेट के लिए आज एक ऐतिहासिक दिन है। ब्रिस्बेन टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर इतिहास रचा है। चौथे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से  मात देते हुए टेस्ट सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है। बीते  33 साल से ऑस्ट्रेलिया ब्रिस्बेन में नहीं हारा था, लेकिन टीम इंडिया ने आज ये मुमकिन कर दिखाया और गाबा के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को धुल चटा दी है। इस ऐतिहासिक जीत पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के कई सितारे टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं –  

अक्षय कुमार –

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार ने इंडिया की जीत पर सभी को बधाई दी और लिखा एक अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को बधाई, सभी बाधाओं के खिलाफ जीत और इतिहास बनाने। सही मायने में चैंपियंस। 

अमिताभ बच्चन –

सदी के महानायक अमिताभ ने ट्वीट किया और लिखा –  इंडियाएएए भारत। इंडियाए भारत।। भारत का ध्वज THOK दीया .. ऑस्ट्रेलिया को .. फ्लेक्स्ड बाइसेप्सफ्लेक्स्ड बाइसेप्सअविश्वसनीय जीत गले ते हथ ना रक्खीं , ठोक देयाँगे।अतुल्य भारत।  कभी भारत को कम मत समझना

रणवीर सिंह –

रणवीर सिंह ने ट्वीट किया और लिखा – ऐतिहासिक जीत , क्या मेहनत की है , गर्व है। 

शाहरुख़ खान –

शाहरुख़ खान ने टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी और ट्वीट किया – हमारी टीम के लिए एक बिल्कुल अद्भुत जीत। पूरी रात रुके देखने के लिए यह गेंद से गेंद प्रकट करना । अब थोड़ी देर के लिए शांति से सोएंगे और इस ऐतिहासिक पल का स्वाद लेंगे । हमारे सभी लड़कों के लिए प्यार करता हूं और बहुत उनके लचीलापन प्रशंसा करने के लिए हमें इस जीत के माध्यम से सत्ता । चक दे इंडिया। 

करन जौहर –

https://twitter.com/karanjohar/status/1351454460539662336?s=20

फिल्म मेकर करन जौहर ने भी ट्ववीट किया और बधाई देते हुए लिखा – अविश्वसनीय। क्या एक ऐतिहासिक जीत! #BorderGavaskarTrophy को बनाए रखने और गब्बा में जीतने की तारकीय उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई #TeamIndia । लड़कों से चरित्र के महान शो, तो गर्व। 

रितेश देशमुख –

रितेश ने भी ट्ववीट किया और लिखा अभिवादन ऋषभ पंत  आप एक सच्चे चैंपियन हैं। अपार खुशी के साथ हमारे दिलों को भरने के लिए धन्यवाद। 

अनिल कपूर –

अनिल ने भी इंडिया को बधाई दी और लिखा – भारत के लिए क्या एक ऐतिहासिक जीत! बधाई हो अजिंक्य रहाने।  एक अद्भुत जीत के लिए इस तरह के एक युवा पक्ष की कप्तानी के लिए! द्वारा महान पारी। 

सुनील शेट्टी –

सुनील ने ट्वीट किया – इस ऐतिहासिक जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई। क्रिकेट का भविष्य उज्ज्वल चमक रहा है। 

अर्जुन रामपाल –

अर्जुन रामपाल ने भी टीम इण्डिया को बधाई देते हुए ट्वीट  किया ,ऑस्ट्रेलिया का यह कैसा अद्भुत दौरा रहा है, लेकिन टेस्ट मैचों की सीरीज सिर्फ क्रिकेट का एक और स्तर था । भारतीय क्रिकेट का उज्ज्वल उज्ज्वल भविष्य है । छाती पंप। बधाई हो टीम इंडिया  ऑफ इंडिया सुपर फखर। ऐतिहासिक। 

सनी देओल –

सनी ने ट्ववीट किया और लिखा – “कभी किसी भी भारतीय को कम मत समझना। 

आफताब शिवदासानी –

आफताब ने इस जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा – यह भारत एक नया भारत है, चोट, पस्त लेकिन लोहे फ्लेक्स बाइसेप्स इतिहास की तरह लचीला बनाया! इस भारतीय टीम पर गर्व है! जय हिंद भारत क्रिकेट बल्ले और गेंद का झंडा किसने कहा था कि टेस्ट क्रिकेट रोमांचकारी नहीं है। 

Leave a Reply

Next Post

देश और विदेश में पसंदीदा निवेश स्थल के रूप में पहचान बना रहा है छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल

शेयर करेमुख्यमंत्री ने गुवाहाटी में उत्तर पूर्व क्षेत्र के उद्योग प्रतिनिधियों से की मुलाकात छत्तीसगढ़ में निवेश के लिए किया आमंत्रित छत्तीसगढ़ रिपोर्टर         रायपुर 19 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम प्रवास के दौरान गुवाहाटी में छत्तीसगढ़ में विनिर्माण और संबद्ध क्षेत्रों में पूंजी निवेश को बढ़ावा देने के […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे