मल्लिकार्जुन खरगे की लोगों से अपील- हरियाणा का भविष्य बदलना है तो EVM बटन दबाने की गूंज दिल्ली तक सुनाई देनी चाहिए

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

हरियाणा 05 अक्टूबर 2024। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान शनिवार को मतदान के लिए लोगों से बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा का भविष्य बदलना है, तो ईवीएम पर बटन दबाने की आवाज दिल्ली तक पहुंचनी चाहिए। हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है और मतगणना आठ अक्टूबर को होगी। खरगे ने एक्स पर शेयर कर लिखा- आज हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। मेरी सभी 36 बिरादरी समेत हरियाणा के लोगों से अपील है कि वे ज़रूर वोट डालें। आपका एक वोट हरियाणा को खुशहाली और सामाजिक न्याय की दिशा में ले जाएगा। उन्होंने पिछले 10 वर्षों में प्रदेश की समस्याओं का जिक्र किया, जिसमें बेरोज़गारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, प्रश्नपत्र लीक, गांवों और शहरों की बदहाली, महिला असुरक्षा, सामाजिक भेदभाव और आर्थिक असमानता शामिल हैं।

खरगे ने आगे लिखा- इन सब पर विराम लगाने के लिए आज आपका एक वोट बहुत महत्वपूर्ण है। अगर हरियाणा का भविष्य बदलना है, तो ईवीएम का बटन दबाने की गूंज दिल्ली तक सुनाई देनी चाहिए। मैं युवाओं खासकर पहली बार वोट डालने वाले नागरिकों से भी लोकतंत्र के इस उत्सव में भाग लेने की अपील की।

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने भी हरियाणा के लोगों से अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का इस्तेमाल करने की अपील की। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा- “मतदान का शुभ दिन है। पिछले दस वर्षों में किसानों, कर्मचारियों, नौजवानों, माताओं-बहनों, व्यापारियों और वंचित तबकों ने अत्याचार का सामना किया है। इस कुशासन में आपको नौकरी, कमाई, पेंशन और राशन छीनकर दुख दिया गया है। हरियाणा वासियों पर पड़ी लाठियों की एक-एक चोट पिछले दस वर्षों के अत्याचारी शासन की गवाह है। भारी संख्या में मतदान करें और हरियाणा के लिए एक नए सवेरे का आगाज करें।

Leave a Reply

Next Post

सैन्य समारोह में उमड़ा जनसैलाब, मुख्यमंत्री साय ने आयोजन को एक दिन और बढ़ाने का किया एलान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 05 अक्टूबर 2024। साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित दो दिवसीय भव्य सैन्य प्रदर्शनी एक दिन के लिए बढ़ाई गई।मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने यह घोषणा की है। प्रदर्शनी अब 7 अक्टूबर तक आयोजित की जायेगी। गर्मी को देखते हुए सुबह 8 बजे से 10 बजे तक […]

You May Like

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों की उन्नति जय जवान-जय किसान के नारे को कर रही है सार्थक : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय....|....विनेश फोगाट ने परिवार संग गांव में किया मतदान, कहा- अब फैसला जनता के हाथ में ... सत्ता किसे सौंपती है....|....मॉर्निंग वॉक पर निकले मां-बेटे को हाइवा ने रौंदा, मौके पर दोनों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम....|....सैन्य समारोह में उमड़ा जनसैलाब, मुख्यमंत्री साय ने आयोजन को एक दिन और बढ़ाने का किया एलान....|....मल्लिकार्जुन खरगे की लोगों से अपील- हरियाणा का भविष्य बदलना है तो EVM बटन दबाने की गूंज दिल्ली तक सुनाई देनी चाहिए....|....नक्सली हमले में घायल जवान से मिलने देर रात अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम, नक्सलियों के लिए कही ये बात....|....न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद इन्हें मिला बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड, सम्मानित होकर हुईं भावुक....|....कोल्हापुर में राहुल गांधी ने छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण किया, बोले- देश सभी का....|....डॉक्टर्स ने बंगाल सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, आमरण अनशन शुरू करने की दी चेतावनी....|....छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी मुठभेड़, अब तक 31 नक्सलियों के शव बरामद; मिला हथियारों का जखीरा