यजुवेंद्र सिंह चहल के बाद अब IPL खेल रहे इस क्रिकेटर की चुनाव में एंट्री, सनराइजर्स हैदराबाद के हैं ऑलराउंडर खिलाड़ी

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 10 मई 2024। लोकसभा चुनाव  में एक और क्रिकेटर की एंट्री हो गई है।  क्रिकेटर यजुवेंद्र सिंह चहल के बाद अब  क्रिकेटर शहबाज अहमद की भी एंट्री हो गई है। उन्हें हरियाणा के नूंह में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। हरियाणा के नूंह में प्रशासन ने यूथ आइकॉन क्रिकेटर शहबाज अहमद को ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। वे लोगों को लोकसभा चुनाव में 25 मई को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धीरेंद्र खड़गटा ने उनको एंबेसडर को लेकर पत्र सौंपा। ​​​​​​बता दें कि शहबाज अहमद IPL में RCB(रॉयल चैलेंजर बंगलुरू) की तरफ से खेल रहे हैं। उन्हें 2024 आम चुनाव में मतदान के ग्राफ को बढ़ाने के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत यूथ आइकॉन शहबाज को नूंह जिले में ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। गौरतलब है कि शहबाज का पूरा नाम शहबाज अहमद मेवाती है। वह हरियाणा के ही रहने वाले हैं, हालांकि उनकी घरेलू बंगाल है। 

इसके बाद अब भारतीय क्रिकेटर शहबाज अहमद अब मतदाताओं को 25 मई मतदान के दिन बढ़ चढक़र मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। शहबाज अहमद ने जिला के नागरिकों को मतदान के लिए हिंदी भाषा के अलावा ठेठ मेवाती भाषा में मतदान की अपील की।

उन्होंने कहा कि मतदान करना हमारा संवैधानिक अधिकार है और हर 5 वर्ष बाद देश में अपनी पसंद की सरकार चुनने का अवसर मिलता है। इसलिए प्रत्येक नागरिक का यह दायित्व बनता है कि वह अपना मतदान अवश्य करें और देश के निर्माण में भागीदार बने। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धीरेंद्र खड़गटा ने वीरवार को जिले में आयोजित की जा रही स्वीप गतिविधियों के तहत क्रिकेटर शहबाज अहमद को जिला ब्रांड एंबेसडर का पत्र सौंपा। उन्होंने कहा कि क्रिकेटर शहबाज अहमद को जिले में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्वीप गतिविधियों का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।

Leave a Reply

Next Post

भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत; कार से घर लौट रहे थे तीनों

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर भागलपुर 10 मई 2024। भागलपुर के नवगछिया में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के कटिहार-बेगूसराय एनएच 31 पर हुई। बताया जा रहा है कि कटिहार के तरफ से आ रही कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान