राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा भिवंडी से शुरू; पटोले बोले- मोदी सरकार ने देश बेचने का काम किया

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 16 मार्च 2024। लोकसभा चुनाव शुरू होने में कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर से मुंबई तक 6,700 किलोमीटर से ज्यादा की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू कर दी है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 63वां दिन है। एक फिर से न्याय यात्रा भिवंडी के दापोड़ा से शुरू हुई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भिवंडी में पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कई तीखे वार किए। उन्होंने कहा, ‘कोविड जब हिंदुस्तान में लाशों का ढेर बना रहा था, तब वैक्सीन वाली कंपनी पीएम मोदी को पैसा दे रही थी।

भाजपा को सत्ता से बाहर करना उद्देश्य
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा, ‘महाराष्ट्र कांग्रेस चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। महाराष्ट्र के लोगों का एक ही उद्देश्य है- भाजपा को सत्ता से बाहर करना। मोदी सरकार ने सपने बेचकर देश बेचने का काम किया है। बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर से मुंबई तक 6,700 किलोमीटर से ज्यादा की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू कर दी है। यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई थी और 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी।

यात्रा ने लोगों की सोच बदल दी
कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर उत्तर प्रदेश के कांग्रेस के सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा, ‘इस यात्रा का समाज के लोगों पर प्रभाव पड़ा है। राहुल गांधी द्वारा दी गई टैगलाइन ‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं’ ने लोगों की सोच बदल दी है। जांच एजेंसियों पर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर उन्होंने कहा, ‘हमारी तरफ से यह वादा है कि हम इस व्यवस्था को ठीक करेंगे। जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जिन्होंने एजेंसी के दुरुपयोग में योगदान दिया है।

Leave a Reply

Next Post

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, यासीन मलिक की पार्टी पर पांच और साल रहेगा प्रतिबंध

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 16 मार्च 2024। कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक के संगठन पर प्रतिबंध बढ़ा दिया गया है। नरेंद्र मोदी सरकार ने एलान किया कि ‘जम्मू और कश्मीर लिबरेशन फ्रंट’ पांच साल के लिए एक गैरकानूनी संगठन रहेगा।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रतिबंधित संगठन जम्मू-कश्मीर […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे