सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / (अनिल बेदाग )

मुंबई 21 फरवरी 2024। अभिनेत्री सनी लियोन उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं जो टेलीविजन के साथ-साथ फिल्म उद्योग में भी अपने लिए जगह बनाने में सफल रही हैं। जबकि दर्शक उन्हें ऑन-स्क्रीन पसंद करते हैं। वह सबसे प्रसिद्ध भारतीय डेटिंग शो, ‘स्प्लिट्सविला’ में एक होस्ट के रूप में लोकप्रिय हो गई हैं। अब, अभिनेत्री शो के नए सीज़न की होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे अस्थायी रूप से ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ नाम दिया गया है। सनी, जिन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस’ के कई सीज़न में भाग लिया है और अतिथि के रूप में दिखाई दी हैं, निश्चित रूप से ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ में कुछ आकर्षण, लालित्य और ओम्फ फैक्टर लाएँगी। इसके पहले अर्जुन बिजलानी, निखिल चिनप्पा और रणविजय सिंह के रूप में इस शो को ऐसे अभिनेताओं द्वारा सह-होस्ट किया गया था।

अन्य रियलिटी शो होस्टों के विपरीत, सनी को प्रतियोगियों के साथ शांत, संयमित और मैत्रीपूर्ण व्यवहार करते देखा गया है। दर्शकों ने अक्सर उन्हें अपने सह-मेजबानों के साथ एक अद्भुत बंधन साझा करते हुए भी देखा है। निखिल चिनप्पा ने सनी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए बताया कि अभिनेत्री कैसे “सुपर प्रोफेशनल” हैं और नकली नहीं हैं। उन्होंने बताया कि कैसे सनी सेट पर दो मिनट लेट होने पर भी लोगों से माफी मांगती हैं।

जहां पिछले सीज़न में अर्जुन बिजलानी ने शो की मेजबानी की थी, वहीं तनुज विरवानी को आगामी सीज़न में सनी लियोन के साथ रियलिटी शो की सह-मेजबानी के लिए संपर्क किया गया है। यह देखना रोमांचक होगा कि तनुज और सनी की जोड़ी शो, प्रतियोगियों और दर्शकों के लिए कैसा काम करेगा।

Leave a Reply

Next Post

किसानों को कर्ज मुक्त करने और उनकी फसल का समर्थन मूल्य देने में मोदी सरकार को पीड़ा क्यों हो रही है?

शेयर करेनरेंद्र मोदी जब मुख्यमंत्री थे तब एमएसपी का समर्थन कर रहे थे प्रधानमंत्री रहते खिलाफ क्यों? छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर 21 फरवरी 2024। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि देश का किसान सड़कों पर आंदोलन कर रहा है और भाजपा की सरकार उनकी समस्याओं को नहीं […]

You May Like

सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे....|....केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों को प्रति व्यक्ति प्रति माह 10 किलो अनाज मिलेगा....|....कान्स में सम्मानित होना सिनेमाई के शिखर पर चढ़ना है-उर्वशी रौतेला....|....हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल