अमेरिका में भारी भीड़ के बीच घिरे ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा, प्रशंसकों ने जमकर लगाए नारे

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 09 दिसंबर 2023। फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ एक सप्ताह पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे पहले दिन ही ब्लॉकबस्टर हिट घोषित कर दिया गया था। विजय देवरकोंडा की ‘अर्जुन रेड्डी’ और शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ के बाद ‘एनिमल’ संदीप की तीसरी निर्देशित फिल्म है। केवल तीन फिल्मों के साथ संदीप ने इंडस्ट्री में और लोगों के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। हाल ही में उन्हें अमेरिका में भीड़ ने घेर लिया और उनके नाम का नारा लगाने लगे। संदीप हाल ही में एक कार्यक्रम के लिए डलास, टेक्सास में थे, जब भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। जैसे ही संदीप कार्यक्रम स्थल से निकलने की कोशिश कर रहे थे, लोगों की भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया, जिससे उनका बाहर निकलना मुश्किल हो गया। भीड़ ने फिल्म निर्माता का नाम भी जपना शुरू कर दिया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले ‘एनिमल’ के प्रमोशन के दौरान एक संदीप ने कहा था कि वह और रणबीर पहले ही एक और ‘बहुत डार्क’ विचार के बारे में बात कर चुके हैं और अगर एनिमल सफल होती है तो वे उसी पर सहयोग करेंगे। संदीप ने कहा था, ‘भगवान की कृपा से अगर एनिमल सफल होती है तो यह निश्चित रूप से होगा। मेरे और रणबीर के पास साथ काम करने का एक और विचार है। आगामी प्रोजेक्ट और भी डार्क है। हमने सोचा कि अगर यह काम करता है तो हमें निश्चित रूप से अत्यधिक डार्क फिल्म की तैयारी करनी चाहिए।

संदीप रेड्डी वांगा ने ‘एनिमल’ पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस में अगली कड़ी का संकेत दिया, जिसे उन्होंने ‘एनिमल पार्क’ कहा। यह ब्लॉकबस्टर फिल्म एक बेहद हिंसक दृश्य में पेशेवर कसाई अजीज हक की भूमिका के साथ समाप्त हुई, जिसे रणबीर कपूर ने दोहरी भूमिका में निभाया था। रणबीर के रणविजय सिंह ने ‘एनिमल’ में अनिल कपूर द्वारा निभाए गए अपने पिता बलबीर सिंह की रक्षा के लिए अजीज के भाइयों अबरार हक और असरार हक (बॉबी देओल और बब्लू पृथ्वीराज द्वारा अभिनीत) की हत्या कर दी और अब अजीज रणविजय और उनके परिवार से अपना बदला लेना चाहता है।

वहीं बात करें फिल्म की तो ‘एनिमल’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 361.08 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ फिल्म एक दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना समेत कई दिग्गज सितारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Leave a Reply

Next Post

'ईश्वर आपको स्वस्थ जीवन प्रदान करें', खरगे समेत कई कांग्रेस नेताओं ने सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 09 दिसंबर 2023। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को पार्टी संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी को जन्मदिन पर बधाई दी और उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना की। खरगे ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार