सांसद दीपक बैज ने किया कांग्रेस की सरकार बनने का दावा, कहा- जनता ने मोदी की गारंटी को किनारा किया

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 22 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की मतगणना 3 दिसंबर को है। वोट की गिनती शुरू हो इससे पहले ही दोनों पार्टियां प्रदेश में सरकार बनाने की दावा कर रही है। दोनों पार्टियों को अपने घोषणाओं पर भरोसा है। इसी क्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र पर प्रदेश के हर वर्ग ने भरोसा किया है। 3 दिसंबर को फिर कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने बीजेपी की घेरते हुए कहा कि 2018 में भाजपा सरकार की बिदाई के साथ शुरू हुई नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने की कांग्रेस की विकास यात्रा निरंतर गति से आगे बढ़ेगा। प्रदेश की जनता ने मोदी की गारंटी और भाजपा के घोषणा पत्र से किनारा कर लिया, भरोसा नहीं किया। 

इस दौरान सांसद बैज ने दावा करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस की घोषणाओं पर जनता ने वोट डाला है। फिर से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर जातिगत जनगणना, किसानों का कर्ज माफी, धान खरीदी, केजी से पीजी शिक्षा फ्री जैसे सभी घोषणाओं को पूरा करने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2018 में सरकार बनाने के बाद शुरू हुई सभी योजनाएं निरंतर चलेगी। इस दौरान भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को दिन में सपना देखने की आदत पड़ गई है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा के अधिकांश बड़े नेता चुनाव हार रहे हैं। भाजपा के प्रत्याशियों को भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का ही समर्थन नहीं मिला। जनता तो पहले ही भाजपा से दूर थी।

पीसीसी अध्यक्ष बैज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा जो आयातित नेताओं के दम पर प्रदेश में चुनाव लड़ रही थी। मतदान खत्म होने के बाद आयातित नेता झोला उठाकर चले गए। भाजपा कार्यालय में सन्नाटा पसर गया। प्रदेश के भाजपा के नेता पहले ही अपनी हार स्वीकार कर चुके थे। प्रदेश के भाजपा आरएसएस के कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के कामों पर भरोसा कर रहे हैं। कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा से जुड़े किसान और युवा भी प्रभावित हैं और उन्होंने कांग्रेस पर भरोसा किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने पूरे चुनाव के दौरान अफवाह फैलाने का काम किया है, झूठ बोलकर राजनीति की है और जनता भाजपा के झूठ को दरकिनार कर प्रदेश को ऊंचाई में ले जाने वाले कांग्रेस सरकार पर भरोसा किया। सरकार के कामों पर भरोसा किया। सांसद दीपक बैज ने दावा किया कि  3 दिसंबर को फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Next Post

मतगणना का कार्य अधिकारी-कर्मचारी आयोग के निर्देशों के अनुरूप करें - कलेक्टर

शेयर करेमतगणना स्थल में सभी जरूरी इंतजाम करने के दिये निर्देश   छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   बिलासपुर 23 नवम्बर 2023। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में समय सीमा की बैठक में 3 दिसम्बर को होने वाले मतगणना के संबंध में अधिकारियों को जरूरी निर्देश […]

You May Like

भारी बारिश के कारण बंगाल में नौ लोगों की मौत; बर्धमान, मिदनापुर और पुरुलिया सबसे ज्यादा प्रभावित....|....बारूद का जखीरा बरामद, फोर्स को छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर मिली बड़ी सफलता....|....अभिनय संस्थानों को 'दुकानें' कहने वाली रत्ना पाठक की टिप्पणी पर अनुपम खेर की प्रतिक्रिया....|....कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढेर, ऑपरेशन जारी....|....मैं इस लड़ाई में अपना सब कुछ दे रहा हूं, आप भी ऐसा करें: राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा....|....लद्दाख में नेशनल कॉन्फ्रेंस को झटका, पूरी कारगिल इकाई ने उम्मीदवार के चयन को लेकर इस्तीफा दिया....|....पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला मामले में कोई सुराग नहीं, आरोपियों के पोस्टर लगे....|....सुनीता विलियम्स के तीसरे अंतरिक्ष मिशन की लॉन्चिंग तकनीकी समस्या की वजह से टली....|....11 बजे तक छत्तीसगढ़ के 7 लोकसभा सीटों पर 29.90 प्रतिशत मतदान....|....चार घंटे में 30.21% मतदान, मुरैना में प्रत्याशी नजरबंद, शराबी अफसर निलंबित