अनुष्का और विराट ने ‘निस्सर्ग’ के जरिए दुनिया में मोटरस्पोर्ट्स, इवेंट और एंटरटेनमेंट टेलीकॉम के जरिए कदम रखा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 23 अक्टूबर 2023। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने नए व्यवसाय ‘निसर्ग’ के माध्यम से घटनाओं और अनुभवों को बढ़ावा देने की दिशा में अपने पहले कदम की घोषणा की है। ‘निसर्ग’ इवेंट और आईपी को बढ़ावा देने के लिए समान विचारधारा वाले भागीदारों को जोड़ेगा। यह पहल मौजूदा आईपी में विशेष खंडों के क्यूरेशन के साथ-साथ नए प्लेटफॉर्म तैयार करेगी। पहले कदम के रूप में, ‘निसर्ग’ ने द वैली रन जैसे प्रतिष्ठित आईपी के साथ एक विशेषज्ञ मोटरस्पोर्ट्स और मनोरंजन इवेंट कंपनी एलीट ऑक्टेन के साथ समझौता किया है।एक भागीदार के रूप में, एलीट ऑक्टेन विभिन्न गतिविधियों को निष्पादित करने और विशेष रूप से मोटरस्पोर्ट्स और मनोरंजन के क्षेत्र में नए प्लेटफ़ॉर्म सेगमेंट बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। कार्यक्रमों के कैलेंडर में वर्तमान में 3 मोटर स्पोर्टिंग कार्यक्रम, एक एक्सपो और एक संगीत संगीत कार्यक्रम सहित नवोन्वेषी युवा-कनेक्ट कार्यक्रम शामिल हैं। अनुष्का और विराट ने एक संयुक्त बयान में कहा, “’निसर्ग’ व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से हम जो कुछ भी करते हैं उसमें हमारे मूल्यों और दृष्टिकोण का प्रतीक है।

निसर्ग’ की पहल इन दृष्टिकोणों को बढ़ावा देगी, जिसका प्रभाव तब दिखाई देगा जब हम इस यात्रा पर निकलेंगे और उन्हें मजेदार अनुभवों के माध्यम से जमीन पर लागू करेंगे।” ‘निसर्ग’ की प्रबंधन टीम के पास 60 वर्षों से अधिक का अनुभव है उद्योग। अनुभवी नेताओं की तिकड़ी शामिल है। निसर्ग के सीईओ ताहा कोबर्न कुटे वैश्विक संचालन और रणनीतिक साझेदारी का नेतृत्व करते हैं, शिवांक सिद्धू रणनीतिक विपणन और घटनाओं की देखरेख करते हैं और अंकुर निगम, सीओओ वित्त, कानूनी और लेनदेन का नेतृत्व करते हैं।ताहा कोबर्न कूटे ने कहा, “मैं हमारे रणनीतिक साझेदार के रूप में एलीट ऑक्टेन का स्वागत करता हूं। हम प्रतिष्ठित मोटरस्पोर्ट्स आईपी क्रिएशन के एक कैलेंडर की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं।” अंकुर निगम ने कहा, “हम इन महत्वपूर्ण पहलों पर काम शुरू करने और विभिन्न आकृतियों और स्वरूपों में आईपी बनाने के लिए रोमांचित हैं जो मूल उद्देश्यों से मेल खाते हैं। हाल ही में घोषित E1 विश्व चैम्पियनशिप साझेदारी इस दिशा में एक और कदम है।

एलीट ऑक्टेन के संस्थापक, रॉन्गोम टैगोर मुखर्जी ने कहा, “हम अपने दृष्टिकोण पर विश्वास करने के लिए ‘निसर्ग’ की कोर टीम को धन्यवाद देना चाहते हैं क्योंकि हम पिछले दशक में इन रोमांचक पहलों को जीवन में लाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। हमारा ध्यान मोटरस्पोर्ट्स को सभी के लिए सुलभ बनाने पर रहा है, यही वजह है कि हमने ड्रैग रेसिंग के विश्व स्तर पर लोकप्रिय प्रारूप को चुना। यह वास्तव में मोटरस्पोर्ट्स का टी20 है और एकमात्र प्रारूप है जो नियंत्रित वातावरण में किसी भी वाहन में रेसिंग की अनुमति देता है। से जुड़ता है.हमने लोकप्रिय ईवी रेस श्रेणी में जबरदस्त वृद्धि देखी है और निसर्ग के समर्थन से, हम केंद्रित पहल के साथ मोटर-स्पोर्टिंग भविष्य के निर्माण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाने का इरादा रखते हैं। इस साझेदारी के पीछे का विचार एक इवेंट कैलेंडर का एक पारस्परिक संस्करण बनाना है। ऐसे समाधानों को आगे बढ़ाने और बढ़ावा देने के लिए जो हमारी यात्रा और हमारी दौड़ के तरीके पर सकारात्मक प्रभाव डालेंगे। तीन मोटर स्पोर्टिंग इवेंट अर्थात् द वैली रन ’23, हैदराबाद स्पीड फेस्ट, प्रो ऑटो एक्सपो विद एसेस ऑफ स्पीड और इको-हार्मोनिक्स म्यूजिक कॉन्सर्ट में नवीन युवा-कनेक्ट कार्यक्रम शामिल हैं।

Leave a Reply

Next Post

'कोहली पिछले कई साल से हमारे लिए ऐसा करते आ रहे हैं', न्यूजीलैंड पर जीत के बाद कप्तान रोहित का बयान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर धर्मशाला 23 अक्टूबर 2023। भारत ने विश्व कप 2023 के 21वें मुकाबले में न्यूजीलैंड को चार विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में मिली हार का भी बदला लिया और 20 वर्षों से आईसीसी ट्रॉफी में न्यूजीलैंड […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार