श्रीलंका से एशिया कप फाइनल से पहले भारत को झटका! स्टार ऑलराउंडर चोटिल, सुंदर बन सकते हैं रिप्लेसमेंट

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 16 सितम्बर 2023। बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 के आखिरी सुपर फोर के मुकाबले में भारतीय टीम को छह रन से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, टीम इंडिया को इस हार से कोई नुकसान नहीं हुआ। भारत पहले ही एशिया कप फाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुका है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच भारतीय बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का एक मौका था। इसके लिए भारतीय टीम ने प्लेइंग-11 में पांच बदलाव भी किए थे।

अब टीम को 17 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ खिताबी मुकाबला खेलना है। इस मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षर पटेल चोटिल होकर फाइनल खेलने की रेस से बाहर हो चुके हैं। इस स्टार ऑलराउंडर को श्रीलंका के खिलाफ मैच में चोट लगी थी। वह मैच के दौरान काफी जूझते हुए दिखे थे। हाथ के अलावा उनके बाएं जांघ में भी परेशानी दिखी थी। अक्षर ने बांग्लादेश के खिलाफ 34 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 42 रन की पारी खेली थी। हालांकि, वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 वर्षीय वॉशिंगटन सुंदर को अक्षर पटेल के कवर के रूप में बुलाया गया है। अक्षर की चोट की गंभीरता के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है, लेकिन शुक्रवार रात प्रेमदासा स्टेडियम में अपनी पारी के दौरान उन्हें काफी दर्द में देखा गया था। मैच के दौरान अक्षर को पहले एक हाथ में चोट लगी थी। इसके लिए वह फीजियो को कॉल कर ही रहे थे कि बांग्लादेशी फील्डर का थ्रो उनकी दूसरी हाथ में जा लगा था। इसके बाद फीजियो ने उनके बाएं हाथ में कलाई के पास पट्टी बांधी थी। वह पट्टी के साथ बैटिंग करते रहे। आखिरी ओवर से पहले एक बार फिर फीजियो मैदान में आए और अक्षर की जांघ में पट्टी बांधी थी। ऐसे में वह फाइनल के लिए अनफिट दिख रहे थे। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से इस मामले पर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Next Post

हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर हत्या: गदर 2 फिल्म देखकर आया था युवक, आरोपियों की तलाश में पुलिस

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर भिलाई 16 सितम्बर 2023। भिलाई में खुर्सीपार के आईटीआई ग्राउंड में सिख समाज के युवक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे