कांग्रेस भाजपा से डर गई: माथुर बोले- जब भय पैदा होता है तो फेरबदल होते हैं, आज घोषणा-आरोप पत्र समिति की लेंगे बैठक

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 15 जुलाई 2023। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारी और अब चुनाव प्रभारी बन चुके ओम माथुर शनिवार को अहम बैठकर लेने जा रहे हैं। ओम माथुर रायपुर के प्रदेश कार्यालय में आरोप पत्र और घोषणापत्र समितियों की बैठक लेंगे। इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को कांग्रेस को लेकर एक बड़ा बयान दिया। प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने, मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किए जाने को लेकर ओम माथुर ने कहा कि इंतजार करिए अभी और फेरबदल होंगे। जब भय पैदा होता है तो फेरबदल स्वभाविक हो जाता है। कांग्रेस को लगने लगा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा पूरी ताकत से मैदान में उतर चुकी है। अब आगे बढ़ चुकी है, जिस प्रकार से हमारे कार्यक्रम सक्सेस हो रहे हैं हम ग्राउंड तक जा रहे हैं तो तय है कि आने वाले दिनों में और भी फेरबदल होंगे।

सरकार म आवे भाजपा
ओम माथुर ने प्रदेश के नेताओं से एक अभियान तय करने कहा था। इसके तहत अब आने वाले दिनों में विधानसभा वार प्रदेश के हर इलाके में शराबबंदी रेत, कोल, भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर कांग्रेस के खिलाफ बड़े विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे। इसे लेकर ठेठ राजस्थानी अंदाज में ओम माथुर ने मीडिया से कहा कि इसका एक ही उद्देश्य है भाजपा सरकार म आवे…।

आ सकते हैं मनसुख मंडाविया
भारतीय जनता पार्टी आलाकमान ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया को प्रदेश का चुनाव सह प्रभारी बनाया है, ओम माथुर कि इन बैठकों में मंडाविया भी शामिल हो सकते हैं। शनिवार या रविवार को केंद्रीय मंत्री भी रायपुर आ सकते हैं। प्रदेश स्तरीय इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

क्या होगा बैठकों में
ओम माथुर घोषणा पत्र और आरोप पत्र समिति की बैठक लेंगे। घोषणापत्र में प्रदेश के किन मुद्दों को शामिल किया जाए, टीम किस तरह से जनता के बीच जाकर सर्वे करेगी। आरोपपत्र समिति किस तरह के मामलों को उठाए, आने वाले विधानसभा सत्र में कांग्रेस को घेरने की रणनीति भी इन बैठकों में तैयार की जाएगी।

मैं एक-एक कार्यकर्ता से बात करूंगा
ओम माथुर ने कह दिया है कि अब वाे लगातार छत्तीसगढ़ आएंगे। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा- मेरा रेगुलर दौरा होगा, मैं भाजपा की प्रत्येक श्रेणी के कार्यकर्ता से डायरेक्टर बात करूंगा। लगातार संगठन की प्रक्रियाओं के तहत बैठकें होंगी।

नितिन नबीन भी होंगे बैठकों में शामिल
भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर व सहप्रभारी नितिन नवीन शनिवार को दोपहर 3:00 बजे घोषणा पत्र समिति और 4:00 बजे आरोप पत्र समिति की बैठक लेंगे। बैठक में घोषणा पत्र समिति के संयोजक दुर्ग सांसद विजय बघेल , आरोप पत्र समिति के संयोजक भाजपा मुख्य प्रवक्ता व विधायक अजय चंद्राकर के अलावा समिति के सदस्य भी उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Next Post

पीएम मोदी ने चीन-पाकिस्तान की उड़ाई नींद! भारत-फ्रांस के बीच बड़ी डिफेंस डील: 26 नए राफेल लड़ाकू विमान खरीदने का फैसला

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 15 जुलाई 2023। भारत एवं फ्रांस ने अपनी रणनीतिक साझीदारी को आगामी 25 वर्षों तक बढ़ाने का एक रोडमैप आज तय किया और 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए महत्वाकांक्षी लक्ष्य तय करने की घोषणा की। इस दौरान भारत और फ्रांस के […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा