अल्पसंख्यक विभाग की बैठक में अबकी बार 80 पार का नारा बुलंद

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

रायपुर 13 जून 2023। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी निजामुद्दीन राइन जी एवं सह प्रभारी आसिफ पाशा जी के प्रथम आगमन छत्तीसगढ़ अल्पसंख्यक विभाग अध्यक्ष अमीन मेमन जी की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक एवं कार्यकर्ता सम्मेलन 12/06/2023 को दोपहर 2 बजे राजीव भवन रायपुर में आयोजित किया गया, जिसमे छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री अमरजीत चावला जी एवं ओडिशा अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी अब्दुल कलाम जी भी मौजूद रहे.। प्रदेश के सभी जिलों से बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने इस कार्यकारिणी में हिस्सा लिया.।

सुबह से ही नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी निजामुद्दीन राइन एवं सह प्रभारी आसिफ पाशा जी के स्वागत का सिलसिला जारी रहा, एयरपोर्ट से लेकर राजीव भवन तक बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने प्रभारियों का भव्य स्वागत किया। बैठक की शुरुआत से पूर्व झीरम शहीदों को नमन करते हुए उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्य्रकम की शुरुआत दीपप्रज्वलित कर एवं राजकीय गीत से की गई। प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन जी एवं पदाधिकारियों द्वारा निजामुद्दीन राइन जी एवं आसिफ पाशा जी का गज माला से एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर साथ ही पारंपरिक गमछा पहना कर स्वागत किया गया। स्वागत भाषण में प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन जी ने दोनो प्रभारियों का स्वागत करते हुवे विगत 1 वर्ष में संगठन में किए गए कार्यों की जानकारी देते हुवे आने वाले विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों को लेकर संगठन की रणनीतियों के बारे में अपनी बात रखी एवं कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर मजबूती से कार्य करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में अब की बार 80 पार के नारे को सार्थक करने का आह्वान किया।

वहीं अपने उद्बोधन में निजामुद्दीन राइन जी ने भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर विघटनकारी शक्तियों से नफरत के बदले प्यार बांटने कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के साथ आगे बढ़ने की बात कही , हाल ही में संपन्न हुवे कर्नाटक विधानसभा चुनावों में मिली सफलता का उदाहरण देते हुवे उन्होंने बताया के भविष्य में इससे पहले भी जब कांग्रेस कमजोर हुई थी तो सत्ता में वापसी का रास्ता दक्षिण भारत से ही निकला था और इस बार भी कर्नाटक से हम विजय का आगाज कर चुके हैं इस जीत को हमें आगामी 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी बरकरार रखना है एवं 2024 के लोकसभा चुनावों में केंद्र में वापसी करनी है.।

सह प्रभारी आसिफ पाशा जी ने भी अपने वक्तव्य में प्रदेश में संगठन की मजबूती एवं आगामी चुनावों में अल्पसंख्यक विभाग के साथियों को राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जन- जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी देते हुवे आज से ही इस मिशन पे जुट जाने की अपील की ।

Leave a Reply

Next Post

'भारत में ट्विटर बंद करने की धमकी मिली थी', किसान आंदोलन को लेकर जैक डोर्सी ने सरकार पर लगाए आरोप

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 13 जून 2023। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी ने बड़ा आरोप लगाया है। जैक डोर्सी का कहना है कि कृषि कानूनों के खिलाफ भारत में हुए विरोध प्रदर्शन के समय सरकार ने आलोचना करने वाले कई ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक करने […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार